पत्नी ने करंट लगाकर पति को मारा,दो दिन तक कमरे में ही रखा शव,फिर पहुंच गई थाने

पत्नी ने करंट लगाकर पति को मारा,दो दिन तक कमरे में  ही रखा शव,फिर पहुंच गई थाने
ख़बर को शेयर करे

आगरा। आगरा में एक महिला ने अपने पति की कथित रूप से करंट लगाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। आरोप है महिला ने पति की हत्या करने के बाद शव को दो दिन तक घर में बंद रखा। बाद में दुर्गंध आने पर खुद थाने पहुंचकर उसने पुलिस को कत्ल की जानकारी दी।

सदर थाने के एक अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान नीरज के तौर पर हुई है। पुलिस ने बताया कि नगला काछियान में नीरज कुशवाहा अपनी पत्नी प्रीति और दो बच्चों के साथ किराए के मकान में रहता था। वह आगरा कैंट स्टेशन पर वेंडर का काम करता था।

महिला का दावा पति पीता था शराब
पुलिस ने आरोपी महिला के हवाले से बताया कि नीरज शराब पीने का आदी था और प्रीति को रोज परेशान करता था जिससे तंग आकर उसने अपने पति के पैर में बिजली के तार बांध दिए और करंट लगा दिया।

थाने पहुंची आरोपी
अधिकारी ने बताया कि करंट लगने से नीरज की मौत हो गई और महिला ने कथित तौर पर दो दिन तक शव को कमरे में बंद रखा। उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह शव से दुर्गंध आने लगी तो प्रीति ने कमरे को ताला लगाया और चाबी लेकर थाने पहुंच गई जहां उसने बताया कि उसने अपने पति की हत्या कर दी है।

इस संबंध में थाना सदर प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और आरोपी प्रीति कुशवाहा को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने हत्या की वजह घरेलू कलह बताया है।

इसे भी पढ़े   सीएम योगी ने दी बधाई, बोले- मोदी के प्रति जनता के स्नेह की अभिव्यक्ति है गुजरात में भाजपा की जीत

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *