अखिलेश यादव की रैली में गई महिला की जान,मचा कोहराम

अखिलेश यादव की रैली में गई महिला की जान,मचा कोहराम
ख़बर को शेयर करे

गाजीपुर। सैदपुर। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की जिला मुख्यालय पर हुई जनसभा में गई सादात थानाक्षेत्र के मखदुमपुर निवासिनी विवाहिता की भीषण गर्मी के चलते मौत हो गयी। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन आनन फानन में शव को लेकर घर आ गए और अंतिम संस्कार की तैयारी में जुट गए।

जानकारी के मुताबिक मखदुमपुर निवासी सुभाष यादव गुजरात के अहमदाबाद में किसी मिल में मजदूरी का काम करके परिवार का भरण पोषण करता है। सोमवार गाजीपुर में आयोजित रैली में सपा मुखिया अखिलेश यादव की जनसभा थी। जिसमें शामिल होने के लिए गांव के प्रधान प्रतिनिधि मुजीब अहमद सुभाष की पत्नी 45 वर्षीय रीता देवी व उसकी जेठानी परमिशा देवी को बस से ले गया था। वहां रैली में रहने के दौरान भीषण गर्मी के कारण रीता यादव की तबियत बिगड़ गई और वो जनसभा स्थल पर ही अचेत होकर गिर गयी। रैली खत्म होने के बाद परिजन और साथ आए ग्रामीण उसे लेकर बाहर आये और वहां उसे पानी पिलाया लेकिन कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गयी। जिसके बाद वो उसे बस से लेकर सैदपुर आये, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। तब चिकित्सालय से साथ गए लोग लाश को लेकर उसके घर चले गए। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन उसके शव का अंतिम संस्कार करने की तैयारी में जुट गए। मृतका अपने पीछे एक पुत्री 17 वर्षीय आरती व दो पुत्र आठ साल के अजय व नौ साल के विजय को छोड़ गई है। उसकी मौत के बाद सभी अपनी मां के शव से लिपटकर बिलख रहे थे। उनका रो-रोकर बुरा हाल था।

इसे भी पढ़े   मेहुल चौकसी पर जारी इंटरपोल के रेड कार्नर नोटिस पर हो चर्चा, AAP सांसद राघव चड्ढा ने दिया राज्यसभा में नोटिस

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *