कंगना रनौत ने राम लला के दरबार में लगाई हाजिरी,कहा- ‘यह हिंदुओं का 600 साल पुराना संघर्ष है’

कंगना रनौत ने राम लला के दरबार में लगाई हाजिरी,कहा- ‘यह हिंदुओं का 600 साल पुराना संघर्ष है’
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटी हुईं है। इसी कड़ी में एक्ट्रेस 26 अक्टूबर को राम लला के दरबार में हाजिरी लगाने के लिए अयोध्या पहुंचीं। यहां उन्हें अपनी फिल्म के प्रचार के साथ-साथ राम लला के दर्शन किए और राम मंदिर निर्माण को लिए हिंदुओं के संघर्षों की बात की। कंगना ने कहा- ‘600 सालों बाद यह रामलला का मंदिर बन रहा है… कई लोगों ने अपनी जान दी, यह हिंदुओं का सदियों पुराना संघर्ष है।’

हिंदुओं के 600 सालों का संघर्ष है राम मंदिर का निर्माण
अयोध्या पर कंगना ने लिखी स्क्रिप्ट
एक्ट्रेस ने PM मोदी और CM योगी की तारीफ की

नेताओं और अभिनेताओं का राम दरबार में शुरू हुआ आना जाना
अगले साल की शुरुआत में राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होना है। उससे पहले नेताओं और अभिनेताओं का राम लला के दरबार में आना जाना शुरू हो गया है। इसी बीच अपनी फिल्म Tejas के प्रमोशन में जुटी Kangana भी राम दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचीं। यहां उन्हें पूजा अर्चना के साथ भगवान राम का आशीर्वाद लिया। साथ ही मंदिर निर्माण से जुड़े कार्यों को देखा और साथ ही कर्मचारियों और अधिकारियों से बातचीत भी की।

हिंदुओं के 600 सालों का संघर्ष है राम मंदिर का निर्माण
बातचीत करते हुए Kangana Ranaut ने कहा, “600 सालों बाद यह रामलला का मंदिर बन रहा है। यह हिंदुओं का कई सदियों का पुराना संघर्ष है, जो ये भाग्यपूर्ण दिन हमारी पीढ़ियों को देखने को मिल रहा है। मैंने अयोध्या पर एक स्क्रिप्ट लिखी है और रिसर्च भी किया है कि कितने सारे महान लोगों ने इस दिन के लिए अपनी जान दी है।

इसे भी पढ़े   पैकेज्ड फूड बनाने वाली कंपनी बांटेगी बोनस शेयर,तगड़ा रिटर्न

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, ‘600 सालों का यह संघर्ष अगर आज पूरा हो पा रहा है, तो यह सिर्फ मोदी सरकार और सीएम योगी आदित्यनाथ की वजह से संभव हो रहा है। यह हिंदुओं का सबसे बड़ा तीर्थ स्थल होगा जैसे वेटिकन ईसाइयों के लिए है। यह दुनिया के सामने देश और सनातन संस्कृति का भव्य प्रतीक होगा। हमारी फिल्म तेजस में भी राम मंदिर की अहम भूमिका है।’

पहली बार वर्दी में नजर आएंगी Kangana Ranaut
हाल ही में फिल्म तेजस का टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें कंगना फुल एक्शन मोड में नजर आ रही हैं। ऐसा पहली बार होगा जब एक्ट्रेस वर्दी में नजर आएंगी। टीजर में कंगना अयोध्या मंदिर में टैरर अटैक करने वालों से मंदिर को बचा रही हैं।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *