Friday, December 2, 2022
Google search engine
Homeब्रेकिंग न्यूज़फरार आरोपी ललन सिंह के ऊपर 1 लाख का इनाम

फरार आरोपी ललन सिंह के ऊपर 1 लाख का इनाम

वाराणसी | वाराणसी कमिश्नरेट ने आज एसआईटी और ऑपरेशनल टीम के साथ आगे की रणनीति पर विस्तृत ब्रीफिंग की। छोटी छोटी इंडिविजुअल टास्क्स दिए गए। कुछ टीम्स को बिहार रवाना किया जा रहा है। अब तक के इन्वेस्टिगेशन के प्रगति की समीक्षा भी की गई। शातिर अभियुक्त लल्लन सिंह की गिरफ्तारी हेतु एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया गया। फरार अभियुक्त लल्लन सिंह के बारे में जानकारी साझा करने वाले व्यक्ति की पहचान गोपनीय रखा जायेगा। इस गैंग के स्थानीय मदद करने वालों की पहचान कर ली गई है। उनके विरुद्ध भी उचित कानूनी कार्यवाही की जाएगी। 

बता दें कि वाराणसी में दरोगा को गोली मारकर पिस्टल लुटने वाले दो बदमाशों को सोमवार सुबह पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया। हालांकि उनका साथी फरार होने में कामयाब रहा। उसकी तलाश जारी है।  मौके से दरोगा से लूटी गई पिस्टल भी बरामद कर ली गई है।

जानकारी के अनुसार, सभी अपराधी सगे भाई हैं और बिहार में कई वारदातों में शामिल रहे हैं। ये तीनों भाई पटना से  भागे हुए थे और वाराणसी में शरण लिए हुए थे। वाराणसी में तीनों को पनाह देने में अहम भूमिका किसकी थी, पुलिस इसकी पड़ताल शुरू कर दी है। नौ नवंबर को लक्सा थाने में तैनात दरोगा को गोली मारने की घटना के बाद से ही लगातार कमिश्नरेट पुलिस पर सवाल उठ रहे थे।

ऑपरेशन पाताल लोक के तहत सोमवार सुबह पुलिस ने घटना में शामिल दो बदमाशों को ढेर कर दिया। एनकाउंटर भेलखा गांव के पास रिंग रोड पर हुई। पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश ने एनकाउंटर वाली टीम में शामिल दो दरोगा को थाने का प्रभार सौंपा। तो वहीं यूपी डीजीपी डॉक्टर डीएस चौहान ने एनकाउंटर करने वाली टीम को दो लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img