एमपी में 2 बड़े सड़क हादसे,खनिज विभाग में पदस्थ निरीक्षक समेत 5 की मौत,दूसरे हादसे में 39 बीजेपी कार्यकर्ता घायल

एमपी में 2 बड़े सड़क हादसे,खनिज विभाग में पदस्थ निरीक्षक समेत 5 की मौत,दूसरे हादसे में 39 बीजेपी कार्यकर्ता घायल

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश में रविवार की रात की दो बड़े सड़क हादसे हुए। एक सड़क हादसे में खनिज विभाग में पदस्थ निरीक्षक व लोकसेवा प्रबंधक सहित पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि दूसरे हादसे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम में शामिल होकर आ रहे कार्यकर्त्ताओं की बस ट्रक से टकरा गई इस हादसे में बीजेपी के 39 कार्यकर्ता घायल हो गए। जिसमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है।

एक दिन पहले ही था पुष्पेन्द्र त्रिपाठी का जन्मदिन
जानकारी के अनुसार शहडोल में पदस्थ निरीक्षक पुष्पेन्द्र त्रिपाठी का एक दिन पहले ही जन्मदिन था। निरीक्षक त्रिपाठी के रिश्तेदार जन्मदिन मनाने के लिए शहडोल आए हुए थे। जन्मदिन मनाने के लिए सभी लोग एक ढाबे से भोजन कर वापस रवाना हुए थे कि रात 2 बजे इनकी कार उमरिया जिले के पाली रोड पर एक पेड़ से टकरा गई,जिससे कार में सवार खनिज विभाग शहडोल में पदस्थ निरीक्षक पुष्पेन्द्र त्रिपाठी,लोकसेवा प्रबंधक अविनाश दुबे,प्रकाश जगत जिला पंचायत शहडोल,सब इंजीनियर दिनेश सारीबा और रीवा से आए अमित शुक्ला सवार थे,जिनकी मौत हो गई।

बीजेपी के 39 कार्यकर्ता हुए घायल
वहीं राजधानी भोपाल में आयोजित कार्यकर्ता महाकुंभ में शामिल होने के लिए खरगोन से बीजेपी कार्यकर्ता बस से आ रहे थे। इनकी बस रात 12.30 बजे के करीब कसरावर के पास शारदा गांव के एक खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में 39 बीजेपी कार्यकर्ता घायल हो गए,जिनमें 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

3 कार्यकर्त्ताओं की हालत गंभीर
जिला अस्पताल चौकी प्रभारी आरसी शर्मा के अनुसार हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया था और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। इस हादसे में 39 यात्री घायल हुए हैं,जबकि ग्राम मोहन निवासी पंढरी पिता गजराज को पैर में गंभीर चोट आने पर इंदौर रेफर किया गया है। खामर जामली निवासी 22 वर्षीय इशीराम पिता रेवलसिंह और पिपरीपाल निवासी 21 वर्षीय केदार पिता सजन को भी पैर में चोंट आई है,जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। बाकि के कार्यकर्ता मामूली रूप से घायल हुए है।

इसे भी पढ़े   लहरतारा, फुलवरिया पुल और रोपवे का उरे के महाप्रबंधक ने जायजा लिया

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *