20 हजारी इनामियां और लूट-गैंगेस्टर का वांछित मुठभेड़ में गिरफ्तार

20 हजारी इनामियां और लूट-गैंगेस्टर का वांछित मुठभेड़ में गिरफ्तार
ख़बर को शेयर करे

जौनपुर: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद जौनपुर अजय कुमार साहनी द्वारा अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक नगर डॉ संजय कुमार के निर्देशन एंव क्षेत्राधिकारी शुभम तोदी केराकत के कुशल पर्यवेक्षण में थाना जलालपुर, की टीम द्वारा लूट एवं गैंगेस्टर का वांछित एवं 20 हजार रूपये के इनमिया अभियुक्त बृजेश राजभर पुत्र प्यारेलाल राजभर निवासी करीमुल्लापुर थाना शादियाबाद, जनपद- गाजीपुर को पुलिस मुठभेंड में गिरफ्तार किया गया।

पुलिस की टीम द्वारा रात्रि गस्त के दौरान मुखबिर खास द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि लूट एवं गैंगेस्टर का वांछित अभियुक्त परदेश भागने की फिराक मे है और अगर जल्दी की जाए तो उसको पकड़ा जा सकता है। इस सूचना पर विश्वास कर के पुलिस की टीम द्वारा असबरनपुर गांव के पास पहुचकर उक्त अभियुक्त के आने का इन्तजार करने लगे। तभी वहां से तेज रफ्तार में एक व्यक्ति बाइक से बस्ती की तरफ से आते दिखाई दिया। पुलिस द्वारा इनको रोकने का प्रयास करने पर बदमाश द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर किया गया।

उक्त फायरिंग से प्रभारी निरीक्षक जलालपुर की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी। थाना प्रभारी जलालपुर द्वारा की गयी जवाबी फायरिंग में बदमाश के बांये पैर मे गोली लगी जिससे बदमाश घायल होकर गिर पडा। घायल बदमाश को बाद प्राथमिक उपचार सीएचसी रेहटी से बीएचयू ट्रामा सेन्टर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।


ख़बर को शेयर करे
इसे भी पढ़े   यूपी- बिहार सीमा पर ओवरलोड वाहनों के खिलाफ पुलिस ने चलाई अभियान,1 करोड़ का जुर्माना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *