जमशेदपुर में ट्रेन से कटकर दो बच्चों समेत 3 लोगों की मौत,रेलवे ट्रैक पर से शव…

जमशेदपुर में ट्रेन से कटकर दो बच्चों समेत 3 लोगों की मौत,रेलवे ट्रैक पर से शव…
ख़बर को शेयर करे

जमशेदपुर। झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले में गोविंदपुर हॉल्ट के पास रेलवे ट्रैक से दो बच्चों समेत तीन लोगों का शव बरामद किया गया है। इनमें एक बच्ची, एक बच्चा और एक अधेड़ शामिल है। शवों की पहचान नहीं हो पाई है। एक साथ तीन शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह करीब 4 बजे एक ट्रेन के पार होने के बाद लोगों ने रेलवे ट्रैक पर 3 शव को पड़े देखा। शव की हालत देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि मामला आत्महत्या का है। घटना की सूचना मिलने के बाद गोविंदपुर पुलिस ने तीनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतकों की पहचान की कोशिश में जुटी पुलिस
गोविंदपुर हॉल्ट के निकट सड़क हादसे में मिले शव अधेड़ और 2 बच्चों शामिल है। मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस इनकी पहचान करने की कोशिश में जुटी है। आसपास के लोगों ने मृतकों को पहचानने में असमर्थता जताई है। जिसके बाद पुलिस अन्य थानों की पुलिस से संपर्क में जुटी है।

अस्पताल भेजे गए शव
ये तीनों शव पोल संख्या 242/14 के निकट सुबह-सुबह देखे गए। रेलवे और जमशेदपुर पुलिस मिलकर इस मामले की जांच में जुट गई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए जमशेदपुर के महात्मा गांधी मेमोरियल कॉलेज और हॉस्पिटल भेज दिया गया है।


ख़बर को शेयर करे
इसे भी पढ़े   कांच से लेकर ब्लेड तक सब कुछ पहना,उर्फी के इन आउटफिट्स ने फैंस को चौंकाया!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *