Tuesday, January 31, 2023
spot_img
Homeमनोरंजनमिर्च मसाला73 साल की महिला ने स्विमसूट पहनकर दिखाए बोल्ड अंदाज,जब ट्रोल हुई...

73 साल की महिला ने स्विमसूट पहनकर दिखाए बोल्ड अंदाज,जब ट्रोल हुई तो यूं दिया जवाब

नई दिल्ली। शौक की कोई उम्र नहीं होती और ना ही उम्र यह मायने रखती है कि आदमी कब क्या पहने का और कब क्या करेगा। हाल ही में एक 73 साल की मॉडल सोशल मीडिया पर चर्चा में आई जब उसने अपनी बोल्ड अदाओं के चलते लोगों को दीवाना बना दिया। हालांकि कुछ लोगों को यह बात नागवार गुजरी और उन्होंने महिला के बारे में उल्टा पुल्टा लिखा। लेकिन महिला ने उन सबको करारा जवाब दे दिया।

69 साल की उम्र में मॉडलिंग
दरअसल,इस महिला का नाम कोलीन हेडेमैन है। डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक महिला अमेरिका के लॉस एंजिल्स में रहती है और वे एक मॉडल हैं। हैरानी की बात यह भी है कि उन्होंने 69 साल की उम्र में अपना मॉडलिंग करियर शुरू किया था। सोशल मीडिया पर लोग उनको खूब फॉलो करते हैं। हाल ही में वे तब चर्चा में आईं जब उन्होंने ट्रोलर्स को ऐसा जवाब दिया कि उनके कैप्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गए।

सोशल मीडिया पर काफी मशहूर
रिपोर्ट के मुताबिक कोलीन पिछले कई सालों से अपनी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करती रहती हैं। वह अपने फॉलोअर्स को अपनी रूटीन और अपनी डाइट के बारे में भी बताती रहती हैं। वे व्यायाम भी करती हैं। इतना ही नहीं वे कई बार अपने फॉलोअर्स को अपने कपड़ों के बारे में भी जानकारी शेयर करती रहती हैं कि उन्होंने इसे कब और कैसे खरीदा था।

उनके खुश रहने का राज?
उनका कहना है कि उनके खुश रहने का राज यही है कि वह कभी चिंता नहीं करती हैं। वे रोजाना जिम जाती हैं और हल्की एक्सरसाइज करती हैं। वे अपनी और अपने परिवार का देखभाल करती हैं। वे काफी अच्छा खाना खाती हैं और कसरत करती हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में यह भी कहा था कि बचपन से ही उन्हें अच्छे कपड़े पहनने का शौक था। आखिरकार उन्होंने 69 साल की उम्र में मॉडलिंग में करियर बनाया।

ट्रोलर्स को यूं दिया जवाब
एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक अपने ट्रोल होने की बात पर उनका कहना है कि मैं जैसे चाहूं,वैसे कपड़े पहनूं। लोग कहते हैं कि स्विमसूट मेरी उम्र के हिसाब से उचित नहीं है लेकिन मैं कहती हूं कि वही पहनो जो तुम्हें अच्छा लगे। इसके अलावा वे अपनी तस्वीरों के कैप्शन में भी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देती रहती हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img