खालिस्तानी अमृतपाल के लिए पंजाब में प्रदर्शन,समर्थकों ने थाने पर किया कब्जा

खालिस्तानी अमृतपाल के लिए पंजाब में प्रदर्शन,समर्थकों ने थाने पर किया कब्जा
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। पंजाब के अजनाला में खालिस्तानी अमृतपाल सिंह के समर्थन में प्रदर्शन हो रहा है। अमृतपाल सिंह के समर्थकों ने थाने पर कब्जा कर लिया है। वे अमृतपाल की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे हैं। अमृतपाल के समर्थकों का बड़ा हंगामा किया है। हालांकि,खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह के समर्थकों ने पंजाब पुलिस ने खदेड़ा। फिर अमृतपाल समर्थकों ने पुलिस पर हमला बोल दिया है। उपद्रवियों के आगे पुलिस भागती नजर आई। उपद्रवियों ने पुलिस थाने पर भी कब्जा कर लिया। अमृतसर में जारी प्रदर्शन में अमृतपाल समर्थक जबरदस्त हंगामा कर रहे हैं। अमृतपाल समर्थकों को तलवारों के साथ प्रदर्शन करते देखा जा सकता है।

वारिस पंजाब दे के चीफ के सपोर्ट में प्रदर्शन
बता दें कि वारिस पंजाब दे का चीफ अमृतपाल सिंह थाने में अपनी गिरफ्तारी देने पहुंचा था। इस दौरान उसके साथ सैकड़ों की संख्या में समर्थक थे। अमृतपाल सिंह के समर्थक अजनाला पुलिस स्टेशन के बाहर तलवारों को बंदूकों के साथ दिखाई दिए। भारी संख्या में वे थाने के बाहर इकट्ठा हो गए। पुलिस ने अमृतपाल सिंह के साथी लवप्रीत तूफान को भी गिरफ्तार कर लिया है।

जान लें कि अमृतपाल सिंह और उसके 6 साथियों पर मारपीट के आरोप के तहत अजनाला थाने में FIR दर्ज की गई है। अजनाला पुलिस ने अमृतपाल के एक साथी तूफान सिंह को गिरफ्तार किया है। जिसके खिलाफ तलवारों और कृपाणों के साथ प्रदर्शन किया जा रहा है।


ख़बर को शेयर करे
इसे भी पढ़े   योगी सरकार नवरात्रि में दुर्गाशप्तशती, रामनवमी पर अखंड रामायण का कराएगी पाठ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *