KL Rahul की चोट बन सकती है LSG की परेशानी का सबब,कौन संभालेगा कप्तानी?

KL Rahul की चोट बन सकती है LSG की परेशानी का सबब,कौन संभालेगा कप्तानी?
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच 43वां मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला गया था। इस दौरान आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था। वहीं टीम ने लखनऊ को उसके घर में 18 रनों से मात दी है। एलएसजी और आरसीबी के बीच ये लो स्कोरिंग मुकाबला हुआ था। हालांकि इस मैच की पहली पारी में फील्डिंग करते वक्त लखनऊ के कप्तान केएल राहुल चोटिल हो गए थे और उन्हें तुरंत मैदान से बाहर जाना पड़ा था। इसके अलावा उन्होंने अंत में बल्लेबाजी की थी।

लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मुकाबले में लखनऊ टीम के कप्तान केएल राहुल को मैच के दूसरे ही ओवर में चोट लग गई। जिसके चलते केएल राहुल को मैदान से बाहर जाना पड़ा। दूसरे ओवर की आखिरी गेंद पर केएल राहुल ने चौका रोकने का प्रयास किया लेकिन राहुल गेंद को रोकने के चक्कर में हैमस्ट्रिंग की चोट का शिकार हो गए। वह मैदान में ही लेट गए और दर्द से कराहते नजर आए। इसके बाद मैदान पर फीजियो को बुलाया गया। वह उन्हें पकड़ कर मैदान से बाहर ले गए।

बाउंड्री बचाने की कोशिश में राहुल बहुत तेज दौड़े थे। तभी ऐसा लगा कि उनके बाईं जांघ की नज खिंच गई। वह लड़खड़ा कर जमीन पर गिर गए। फीजियो ने पेन किलर स्प्रे भी छिड़का, लेकिन इससे असर नहीं हुआ। फिर उन्हें तुरंत बाहर ले जाया गया।

इसे भी पढ़े   लखनऊ में 5 साल के बच्चे में दिखे संदिग्ध लक्षण

ऐसे में लखऊ सुर जायंट्स के सामने एक और बड़ी समस्या सामने आ सकती है। केएल राहुल अगर हैमस्ट्रिंग की चोट से ठीक नहीं होते हैं तो लखनऊ को अपनी टीम के लिए नया कप्तान ढूंढना पड़ सकता है। फिलहाल टीम के उपकप्तान क्विंटन डीकॉक भी अभी तक टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन पाए हैं। अगर क्विंटन डीकॉक टीम में शामिल नहीं होते हैं तो निकोलस पूरन भी लखनऊ के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकते हैं।

हालांकि उम्मीद है कि राहुल की चोट इतनी गंभीर न हो और वो अगले मुकाबले से पहले पूरी तरह फिट हो जाए। वरना टीम को ये तय कर पाना काफी मुश्किल हो जाएगा। लखनऊ सुपर जायंट्स का अगला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के साथ 4 मई को लखनऊ में खेला जाएगा।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *