सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बनारस में प्रचार से कतराने पर कांग्रेस के अजय राय ने उठाए सवाल

सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बनारस में प्रचार से कतराने पर कांग्रेस के अजय राय ने उठाए सवाल
ख़बर को शेयर करे

कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष ने कहा, जब अन्य

जगहों पर प्रचार किया तो यहां क्यों नहीं आए

वाराणसी(जनवार्ता)।प्रान्तीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री अजय राय ने नगर निगम चुनाव प्रचार आज पूर्ण होने पर एक वक्तव्य में जहां उत्साह से परिपूर्ण चुनाव प्रचार अभियान के लिये कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट करते हुये उनसे पूरी ताकत के साथ मतदान प्रबंधन में जुटने की अपील की है, वहीं दूसरी ओर प्रचार में विपक्ष के नेताओं द्वारा उठाये मुद्दों एवं उनकी भूमिकाओं पर सवाल खड़े किये हैं।

अजय राय ने कहा है कि निकाय चुनाव में भी भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रत्याशियों के प्रचार हेतु प्रदेश में खूब दौरे किये। बनारस में यह बड़ा सवाल उभरा है कि अन्य नगरों में सपा प्रत्याशी के प्रचार हेतु तो सपा प्रमुख अखिलेश यादव गये, लेकिन भाजपा के विरुद्ध चुनौती के सबसे बड़े गढ़ बनारस में प्रचार करने आखिर क्यों नहीं आये ? बनारस आने से कतराकर सपा प्रमुख बनारस के लोगों को क्या संदेश देना चाहते हैं, यह अहम सवाल, जो यहां के राजनीतिक हलकों के बीच लोगों के जेहन में तैर रहा है।

श्री राय ने आगे कहा कि मुख्य मंत्री योगी बनारस तो आये, लेकिन पी.एम. के कथित सपनों के नाम पर ही वे वोट मांगते रहे, जबकि यह‌ चुनाव तो त्रिस्तरीय संवैधानिक लोकतंत्र की तीसरी जमीनी सरकार के लिये हो रहा चुनाव है। बार बार बनारस में भाजपा के मेयर बनते रहे, लेकिन आखिर क्यों उन महापौरों के कामकाज के रिकार्ड और उनसे जुड़े सपनों के नाम पर वोट मांगने के लिये भाजपा के पास कुछ नहीं है ? बात तो वह ट्रिपल इंजन सरकार की करते हैं, लेकिन तीसरे इंजन को महज दिखावे के लिये फिर से बंद मोड में ही रखना चाहते हैं।

इसे भी पढ़े   Akhilesh Yadav मुरादाबाद में BJP पर बरसे


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *