साड़ी के गोदाम में लगी आग लाखों की साड़ी जलकर हुए खाक,फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू

साड़ी के गोदाम में लगी आग लाखों की साड़ी जलकर हुए खाक,फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू
ख़बर को शेयर करे

वाराणसी। भेलूपुर थाना क्षेत्र शंकु धारा पोखरी सराय नंदन के पास साड़ी की गोदाम में आग लग गई‌। आग लगने की वजह से आसपास के क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल हो गया। मौके पर स्थानीय लोगों ने दुकान का शटर खोलने का प्रयास किया लेकिन आज इतनी तेज थी कि वह सफल रहे उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची टीम ने कड़ी में सकट के बाद लगभग आधे घंटे बाद दुकान का शटर खोला।

आग लगने से लाखों की साड़ी जली
गोदाम मालिक कबीर ने बताया- वह सुबह अपने दुकान के लिए निकल रहे थे तभी उन्हें सूचना मिली कि उनके दुकान में आग लग गई है इसके बाद वह तुरंत मौके पर पहुंचे । उन्होंने बताया कि दुकान में लाखों की साड़ियां थी। जो पूरी तरह से जल गई है। वहीं कुछ साड़ियां बची है जो प्रयोग में लाने लायक भी नहीं है। उन्होंने आग लगने की वजह सर्टिफिकेट बताई है।

फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू
फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने बताया कि दुकान में आग लगने की वजह से काफी धुआ हो गया है। हम लोगों ने आग पर काबू पा लिया है। उन्होंने बताया कि हमारी टीम इस पूरे दुकान की जांच करेगी और अगर दुकान मनको के अनुसार नहीं पाया गया तो कार्रवाई भी की जाएगी। वही वहांमौजूद आसपास के लोगों का कहना है कि इस क्षेत्र में बिजली फाल्ट की समस्या काफी ज्यादा है उसे बिजली विभाग द्वारा ठीक करना चाहिए।

इसे भी पढ़े   शादी से पहले दूल्हे ने की ऐसी हरकत,थाने में फूट-फूट कर रोई

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *