लंदन की सड़क पर भीड़ में फंसे धोनी,सुरक्षाकर्मियों ने सहारा देकर कार तक पहुंचाया

लंदन की सड़क पर भीड़ में फंसे धोनी,सुरक्षाकर्मियों ने सहारा देकर कार तक पहुंचाया
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी शनिवार को लंदन में एक मुसीबत में फंस गए। वे घूमने निकले थे तभी भारतीय फैंस ने सड़क पर उन्हें घेर लिया। वे उनके साथ सेल्फी लेना चाहते थे। धोनी को धक्का लगा और उनके हाथ से सामान गिर गया। माही भीड़ को रोकते और समान उठाते नजर आए। परेशानी बढ़ती देख सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें सहारा दिया और कार तक सुरक्षित ले गए। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

धोनी इस समय लंदन में हैं। वे भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स में खेला गया दूसरा वनडे देखने भी पहुंचे थे। दोनों टीमों के बीच टी-20 सीरीज के बाद वनडे सीरीज के दो मुकाबले खेले जा चुके हैं।

रैना के साथ आए थे नजर
टीम इंडिया के दो बड़े सितारे महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना लंदन में एक साथ मैच देखने पहुंचे थे। हालांकि, दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया को 100 रनों से करारी हार मिली थी। इस समय इंग्लैंड में कई दिग्गज खिलाड़ी मौजूद हैं। हरभजन सिंह, सौरव गांगुली और सचिन तेंदुलकर भी भारत-इंग्लैंड सीरीज के बीच मैच को देखने पहुंचे थे।

लंदन में माही ने मनाया था अपना बर्थडे
माही ने 7 जुलाई को लंदन में ही अपना 41वां बर्थडे मनाया था। उसके बाद विंबलडन का मैच देखने पहुंचे थे। धोनी की पत्नी साक्षी ने बर्थडे सेलिब्रेशन के वीडियो-फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए थे। फोटो में टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी नजर आए थे।

ICC की तीन ट्रॉफी जीतने वाले इकलौते कप्तान
महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तान हैं। उन्होंने अपनी कप्तानी में भारत को तीन ICC टूर्नामेंट जिताए हैं। इनमें 2007 टी-20 वर्ल्ड कप, 2011 में वनडे वर्ल्ड कप और 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी शामिल है। उनकी कप्तानी में ही भारत टेस्ट रैंकिंग के टॉप पर पहुंचा था। धोनी ने 15 अगस्त 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। वे 2019 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में आखिरी बार ब्लू जर्सी में नजर आए थे।

इसे भी पढ़े   लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों के संघर्ष को गहनता से दिखाती है 'भीड़', संवेनाएं उभारने में चूकी

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *