पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर टायर फटने से पलटी स्कॉर्पियो,दो की मौत,पांच गंभीर

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर टायर फटने से पलटी स्कॉर्पियो,दो की मौत,पांच गंभीर
ख़बर को शेयर करे

मऊ। यूपी के मऊ जिले में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर अहिलाद गांव के पास बुधवार दोपहर एक दर्दनाक हादसा हो गया। तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और हवा में उछलकर पलट गई। हादसे में स्कॉर्पियो में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पांच लोग घायल हो गए। घायलों की हालत गंभीर है।

हादसा इतना भीषण था कि पुलिस को कटर से स्कॉर्पियो की छत काटकर शवों को बाहर निकालना पड़ा। झारखंड के बासेपुर निवासी अमीरुद्दीन अपने परिवार के साथ स्कॉर्पियो से अजमेर से लौट रहे थे। मऊ जिले के सरायलंखसी थाना क्षेत्र के अहिलाद गांव के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे स्कॉर्पियो का अगला पहिया फट गया।

इससे तेज रफ्तार स्कॉर्पियो डिवाइडर से टकराने के पलट गई। मौके पर चीखपुकार मच गई। स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और राहत एवं बचाव कार्य में जुट गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन का पिछला दरवाजा तोड़कर पांच घायलों को निकाला और आननफानन जिला अस्पताल भिजवाया। वहीं अमीरुद्दीन और शबीना का शव स्कॉर्पियो के छत को कटर से काटकर बाहर निकाला गया।

घायलों की शिनाख्त गुलाम रब्बानी (17), नाजिमी नाज (18), शाहिद अकरम (15), फैज अकरम (25) और चालक मुख्तार (45) के रूप में हुई। मौके पर पहुंचे सीओ सिटी धनंजय मिश्रा ने बताया कि अमीरुद्दीन के पास एएसआई का आईकार्ड मिला है। वो बिहार के हाजीपुर में तैनात थे। जानकारी जुटाई जा रही है। घायलों की हालात गंभीर होने से वह अभी कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है।

इसे भी पढ़े   दर्दनाक हादसा: कार के टक्कर से कंटेनर से जा भिड़ी बाइक,कोहराम

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *