फिल्म क्रिटिक ने सीने में दर्द की शिकायत की,अस्पताल में भर्ती;सुबह मुंबई एयरपोर्ट से हुई गिरफ्तारी

फिल्म क्रिटिक ने सीने में दर्द की शिकायत की,अस्पताल में भर्ती;सुबह मुंबई एयरपोर्ट से हुई गिरफ्तारी
ख़बर को शेयर करे

मुंबई। एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान को सीने में दर्द की शिकायत के बाद मुंबई के शताब्दी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। KRK को बोरीवली कोर्ट ने मंगलवार को 14 दिन की न्यायिक में भेजा था। दो साल पुराने केस में मुंबई पुलिस ने कमाल को एयरपोर्ट से अरेस्ट किया था।

इसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया था। यह कार्रवाई 2020 के एक विवादित ट्वीट पर की गई। कमाल दो साल बाद मुंबई लौटे हैं।

सेक्शन 294 के तहत दर्ज हुआ था मामला
कमाल पर 2020 में युवा सेना की कोर कमेटी ने मलाड पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई थी। कमेटी के मेंबर राहुल कनल का आरोप था कि कमाल ने दिवंगत एक्टर इरफान खान और ऋषि कपूर को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किए थे। इस मामले में पुलिस ने कमाल के खिलाफ सेक्शन 294 के तहत मामला दर्ज किया था।

केआरके ने 2020 में इरफान खान (29 अप्रैल) और ऋषि कपूर (30 अप्रैल) के निधन के बाद ट्वीट किए थे। उन्होंने लिखा,’मैंने कुछ दिन पहले ही कहा था कोरोना तब तक नहीं जाएगा जब तक कुछ फेमस लोगों को अपने साथ नहीं ले जाता। तब मैंने नाम नहीं लिखे थे, क्योंकि लोग मुझे गालियां देते, लेकिन मैं पहले से जानता था कि ऋषि और इरफान जाएंगे। मुझे ये भी पता है कि अगला नंबर किसका आने वाला है।’

जब ऋषि कपूर को रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था तो केआरके ने ट्वीट किया था- ‘ऋषि कपूर को एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती किया गया है। मैं उनसे सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि सर ठीक होकर जल्दी वापस आना, निकल मत लेना, क्योंकि दारू की दुकान सिर्फ 2-3 दिन में खुलने ही वाली है।’

इसे भी पढ़े   पठान फिल्म के पोस्टर पर दीपिका की जगह मुख्यमंत्री योगी की तस्वीर लगाकर किया वायरल, केस दर्ज


कमाल की गिरफ्तारी पर राहुल ने बयान जारी करते हुए कहा- मेरी शिकायत के कारण कमाल की गिरफ्तारी हुई है। मैं मुंबई पुलिस के इस काम की सराहना करता हूं और धन्यवाद देता हूं। मुंबई पुलिस ने इस गिरफ्तारी से ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ा संदेश भेजा है।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *