बांग्लादेश में भी श्रद्धा जैसा मर्डर:हिंदू लड़की का सिर काटकर मार डाला,बॉडी पार्ट्स नाले में बहा दिए

बांग्लादेश में भी श्रद्धा जैसा मर्डर:हिंदू लड़की का सिर काटकर मार डाला,बॉडी पार्ट्स नाले में बहा दिए
ख़बर को शेयर करे

ढाका। बांग्लादेश के खुलना में दिल्ली के श्रद्धा वालकर जैसा मर्डर केस सामने आया है। यहां एक शादीशुदा शख्स ने अपनी हिंदू प्रेमिका का सिर काटकर कत्ल कर दिया। इसके बाद शव के टुकड़े किए और उन्हें नाले में बहा दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बांग्लादेश पोस्ट के मुताबिक- मारी गई लड़की का नाम कविता और आरोपी का नाम नाम अबु बकर है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि कई दिन से उसके और कविता के बीच झगड़ा चल रहा था। इसी से तंक आकर उसने कविता का कत्ल कर दिया।

पुलिस ने कहा- दोनों रिलेशन में थे
बांग्लादेश पुलिस ने बताया- कविता और अबु रिलेशन में थे। कविता को पहले यह पता नहीं था कि अबु शादीशुदा है। अबु ने उसे कभी यह बताया भी नहीं। जब लड़की को यह पता लगा कि अबु ने उसे धोखा दिया है तो उसने इसका विरोध किया। इसके बाद दोनों में रोज लड़ाई होने लगी।

इसके बाद अबु ने कविता को रास्ते से हटाने का फैसला किया। पहले सिर काटकर कत्ल किया। इसके बाद शरीर के 3 टुकड़े किए और एक बैग में रख दिए। बाद में उन्हें नाले में बहा दिया।

दिल्ली में अफताब ने श्रद्धा के 35 टुकड़े किए
देश में इस वक्त श्रद्धा मर्डर केस सुर्खियों में है। यहा आफताब नाम के आरोपी ने श्रद्धा वालकर की हत्या कर दी थी। उसके शव के 35 टुकड़े कर फ्रिज में रखे। वह हर रोज बॉडी पार्ट्स अलग-अलग जगह फेंकता था। पुलिस ने उसे 12 नवंबर को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि आफताब ने फ्लैट के बाथरूम में श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए थे। इस दौरान वह शॉवर चालू रखता था,ताकि बॉडी से निकला खून सीवेज में बह जाए। सूत्रों ने यह भी बताया है आफताब ने फ्रिज को केमिकल से साफ किया था, ताकि सबूत मिटाए जा सकें।

इसे भी पढ़े   टनलिंग एक्सपर्ट अर्नोल्ड डिक्स बोले-यहां अद्भुत काम हुआ है,41 मजदूरों को बचा लेंगे…

पुलिस के मुताबिक 28 साल के आफताब ने 18 मई को 27 साल की श्रद्धा का मर्डर कर दिया था। दोनों लिव-इन में रहते थे। आफताब ने श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े किए थे। इन्हें रखने के लिए 300 लीटर का फ्रिज खरीदा था। वह 18 दिन तक रोज रात 2 बजे जंगल में शव के टुकड़े फेंकने जाता था।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *