डीजे पर गाना बजाने को लेकर बाराती और घराती भिड़े,एक दर्जन घायल

डीजे पर गाना बजाने को लेकर बाराती और घराती भिड़े,एक दर्जन घायल
ख़बर को शेयर करे

बाराबंकी। बाराबंकी जिले में असंद्रा थाना क्षेत्र के हाजीपुर गांव में द्वारपूजा पर डीजे पर गाना बजाने पर घरातियों व बारातियों के मारपीट में दोनों पक्षों से करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पीआरवी के सिपाहियों ने समझा-बुझाकर शादी संपन्न कराई गई। पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों से किसी ने तहरीर नहीं दी है।

असंद्रा क्षेत्र के हाजीपुर गांव निवासी नरेश यादव की पुत्री कुसुमा यादव की बारात क्षेत्र के सरसा मजरा मानपुर मकोहिया गांव निवासी राजेश यादव पुत्र रामसुमिरन यादव लेकर पहुंचा था। शुक्रवार देर शाम द्वार पूजा के दौरान डीजे पर गाना बजाने को लेकर बराती घरातियों से भिड़ गए। घराती सर्वजीत यादव पुत्र रणविजय यादव को बारातियों ने घेरकर मारना शुरू कर दिया। जिसका विरोध किए जाने पर गांव दोनो पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। जिसमें रविंद्र यादव, पुत्तन व उदय नारायण पुत्र बरसाती समेत दोनों पक्षों से एक दर्जन लोग घायल हो गए। इसकी सूचना पहुंची पीआरवी पुलिस को भी नशे में धुत बारातियों ने घेर लिया और उपद्रव करने लगे।

देर रात थानाध्यक्ष ध्यानेंद्र प्रताप सिंह व चौकी इंचार्ज दिलावलपुर धर्मेंद्र सिंह पहुंचने पर मामला शांत हुआ। दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शादी संपन्न कराई गई। शनिवार सुबह बहू की विदाई हुई।इस संबंध में चौकी इंचार्ज दिलावरपुर धर्मेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों से शिकायत नहीं है।


ख़बर को शेयर करे
इसे भी पढ़े   तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का रोमांटिक गाना रिलीज,श्रेया घोषाल ने दी है आवाज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *