AAP ने 11 भाषाओं में जारी किया ‘मोदी हटाओ देश बचाओ’का पोस्टर,देशभर में लगाने का प्लान

AAP ने 11 भाषाओं में जारी किया ‘मोदी हटाओ देश बचाओ’का पोस्टर,देशभर में लगाने का प्लान
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने ‘मोदी हटाओ देश बचाओ’का पोस्टर 11 भाषाओं में जारी किया। आम आदमी पार्टी 30 मार्च को देशभर में मोदी हटाओ, देश बचाओ का पोस्टर लगाने वाली है।

दिल्ली में ऐसे पोस्टर लगाने के बाद दिल्ली पुलिस ने 100 से ज्यादा एफआईआर की थी और 6 लोगों को गिरफ़्तार किया गया था। इसी नारे के तहत 23 मार्च को आम आदमी पार्टी ने जंतर मंतर पर बड़ी जनसभा की थी जिसे अरविंद केजरीवाल और

आम आदमी पार्टी द्वारा आगामी 30 मार्च को ‘मोदी हटाओ, देश बचाओ’ के पोस्टर पूरे देश में 11 भाषाओं में लगाने के लिए जारी।

इन भाषाओं में होगा पोस्टर
इसी जनसभा में पार्टी के दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने घोषणा की थी कि 30 मार्च को आम आदमी पार्टी देशभर में मोदी हटाओ देश बचाओ का पोस्टर लगाएगी। हिन्दी, उर्दू, अंग्रेज़ी और पंजाबी के अलावा, गुजराती, तेलुगू, बांग्ला, उड़िया, कन्नड़, मलयालम और मराठी में भी पोस्टर जारी किया गया है।

सीएम केजरीवाल ने कहा था…
इससे पहले दिल्ली पुलिस द्वारा पोस्टर लगाए जाने पर कार्रवाई को लेकर मुख्यमंत्री अऱविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर निशाना साधा था। सीएम केजरीवाल ने कहा था कि पोस्टर लगाने वाले लोग छोटे हैं। इन पर ये कार्रवाई शोभा नहीं देती। इस दौरान उन्होंने समेत आप के कई बड़े नेताओं ने कहा कि पीएम मोदी और केंद्र सरकार इन पोस्टर से डर गए जिस कारण ये कार्रवाई की जा रही है।

वहीं,आप पार्टी के इस पोस्टर के बाद भारतीय जनता पार्टी द्वारा भी पोस्टर जारी किया गया था। इस में लिखा था, केजरीवाल हटाओ दिल्ली बचाओ। वहीं,देखते ही देखते दोनों पार्टी के बीच पोस्टर जंग छिड़ गई।

इसे भी पढ़े   पुलिस को मिले 25 सेल्फ बैलेंसिंग स्कूटर,समय रहते पर्यटकों को मिलेगी सुरक्षा

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *