Thursday, May 26, 2022
spot_img
Homeराज्य की खबरेंरामपुर में हादसाःइनोवा पेड़ से टकरायी,छह बारातियों की मौत

रामपुर में हादसाःइनोवा पेड़ से टकरायी,छह बारातियों की मौत

Updated on 06/May/2022 4:51:49 PM

रामपुर। रामपुर में शुक्रवार की दोपहर बाद बड़ा हादसा हो गया। मुरादाबाद जनपद से आ रही बारात में शामिल एक तेज रफ्तार इनोवा कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। जबकि, चार घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिए हैं।

मुरादाबाद के डिलारी थाना क्षेत्र के गांव रहरा माफी से शुक्रवार को रामपुर के अजीमनगर थाना क्षेत्र के काशीपुर आंगा के लिए बारात आ रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बारातियों की इनोवा कार तेज रफ्तार से एक एचटी लाइन के पोल से टकरायी, जिससे बचाते हुए चालक ने कार को दाएं लिया तो कार पेड़ से टकरा गई।

हादसे में रहना माफी गांव निवासी विनीत पुत्र ब्रजेश, राकेश पुत्र कर्ण सिंह, कृष्णम पुत्र वीरेंद्र सिंह, सौरभ पुत्र विक्रम और आकाश सक्सेना पुत्र हरिओम की मौत हो गई। जबकि, चिंटू पुत्र निदेश, संजय पुत्र हरश्याम सिंह, बिट्टू पुत्र वीर सिंह और अनमोल पुत्र आलोक घायल हो गए। हादसा होते ही कोहराम मच गया।

आनन फानन में पुलिस पहुंची और शव को पीएम के लिए व घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। एसपी अशेक कुमार ने बताया कि हादसे की बजह तेज रफ्तार रही। सभी घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img