Thursday, May 19, 2022
spot_img
Homeराष्ट्रीयगंभीर आरोप,पूर्व पत्नी ने कहा-‘प्राइवेट पार्ट में डाल दी थी बोतल'

गंभीर आरोप,पूर्व पत्नी ने कहा-‘प्राइवेट पार्ट में डाल दी थी बोतल’

Updated on 06/May/2022 4:54:36 PM

मुंबई। हॉलीवुड फिल्म ‘पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन’ के एक्टर जॉनी डेप पर उनकी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड ने सनसनीखेज खुलासा किया। जॉनी ने एम्बर के खिलाफ मानहानि का केस किया था। इसी मामले में गुरुवार को एंबर कठघरे में खड़ी थीं। उन्होंने जॉनी पर शराब की बोतल के साथ यौन शोषण का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि उनके साथ बुरी तरह मारपीट भी की गई थी और उनकी नाक तोड़ दी थी। मुकदमे में गवाही देते हए एंबर ने कहा कि 2015 की शुरुआत में अपनी शादी के लगभग एक महीने बाद वह ऑस्ट्रेलिया में डेप से मिलने गई थीं जब वह‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ 5 की शूटिंग कर रहे थे।

डिनर की रात को मारपीट की
एंबर ने बताया कि जिस घर में डेप रह रहे थे अपनी पहली शाम को डिनर की योजना बनाई गई थी लेकिन उनके बीच बहस होने लगी। उन्होंने दावा किया कि डेप उस वक्त नशे में थे। उन्हें फ्रिज की ओर धक्का दे दिया और उनका गला पकड़ लिया। एम्बर ने कहा वह जब छूटी तो ऊपर सीढ़ियों पर गई। बाद में वह अपने नाइटगाउन में लौटीं तो देखा कि डेप अभी भी जगे हुए थे। उन्होंने कहा कि डेप को डिनर के लिए कहा क्योंकि रात को खाना नहीं खाया था लेकिन उसने बोतलें फेंकीं और जो चारों ओर फैल गईं।

प्राइवेट पार्ट में बोतल डाल दी
एंबर का कहना है कि डेप ने उनके नाइटगाउन को फाड़ दिया और उन्हें नेकेड कर दिया। उन्हें एक डेबल पर पटक दिया और बोतल को उनके प्राइवेट पार्ट में डाला। वह बार-बार बोतल को प्राइवेट पार्ट में डालता रहा। अपनी बात कहते-कहते एंबर रो पड़ीं।

एंबर ने आगे कहा कि कुछ महीने बाद उनके लॉस एंजेलिस स्थित घर पर डेप ने उनकी नाक तोड़ दी और उनके कुछ बालों को जड़ से उखाड़ दिया।

इससे पहले डेप ने मामले में अपनी गवाही में कहा था कि उन्होंने कभी भी एंबर को नहीं मारा। डेप ने कहा कि वह उनके साथ दुर्व्यवहार करती थी।

क्या है मामला
बता दें कि 2018 में एंबर ने वाशिंगटन पोस्ट में एक आर्टिकल में लिखा था कि उनके साथ घरेलू हिंसा हुई है। हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिखा था। इस पर जॉनी डेप ने पूर्व पत्नी पर 50 मिलियन डॉलर का मानहानि का मुकदमा दायर किया था। उनके बाद एंबर ने भी 100 मिलियन डॉलर का मुकदमा किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img