अडानी के शेयरों में एक दिन में 35 प्रतिशत तक गिरावट

अडानी के शेयरों में एक दिन में 35 प्रतिशत तक गिरावट
ख़बर को शेयर करे

मुंबई। एक फरवरी को बजट पेश होने के बाद अड़ानी के शेयरों में एक दिन में 35 प्रतिशत तक गिरावट देखी गयी। जी हां अडानी ग्रुप के एक शेयर में बुधवार को बड़ी गिरावट आई है। यह शेयर अडानी एंटरएं प्राइजेज का है। कंपनी के शेयर आज इंट्रा डे ट्रेड मेंलगभग 35% तक गिर गए। अडानी ग्रुप के शेयर में बुधवार को बड़ी गिरावट आई है। यह शेयर अडानी एंटरप्राइजेज का है।

बता दें कि अडानी के इस FPO को आखिरी दिन गैर-संस्थागत निवेशकों (NII) ने 96.16 लाख शेयरों के मुकाबले तीन गुना से अधिक शेयरों के लिए बोलियां लगाईं। पात्र संस्थागत खरीदारों (QIB) नेरिजर्व 1.28 करोड़ शेयरों को लगभग पूरा सब्सक्राइब किया था। हालांकि, रिटेल निवेशकों ने कुछ खास दिलचस्पी नहीं दिखाई।

इंट्रा डे ट्रेड मेंलगभग 35% तक गिर गए।बुधवार को शुरुआती कारोबार मेंबीएसई पर अडानी एंटरएं प्राइजेज का शेयर 3030 रुपयेपर खुला था। इसके बाद दिन भर के कारोबार मेंयह शेयर गिरकर 1942 रुपयेपर पहुंच गया था। यानी यह दिन के हाई सेलगभग 1008 रुपयेया 35% तक घट गए। हालांकि, मार्केट बंद होतेसमय शेयरों में थोड़ी रिकवरी आई और यह शेयर बीएसई पर 28.45% गिरावट के साथ 2128.70 रुपयेपर बंद हुआ। इसी के साथ अडानी एंटरएं प्राइजेज का मार्केट कैप घटकर 2,42,672.04 करोड़ रुपयेपर आ गया है। बता दें कि अडानी एंटरएं प्राइजेस का FPO 27 जनवरी को निवेश के लिए ओपन हुआ था और यह 31 जनवरी बंद हुआ है।


ख़बर को शेयर करे
इसे भी पढ़े   अवॉर्ड फंक्शन में 'पर्दे लपेटकर' पहुंची ये एक्ट्रेस! लुक देख लोग बोले…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *