मॉर्निंग वाक पर निकले  अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या                        

मॉर्निंग वाक पर निकले  अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या                        
ख़बर को शेयर करे

आगरा | फिरोजाबाद के थाना दक्षिण के गांव लालऊ में अधिवक्ता की सुबह के समय गोली मारकर हत्या कर दी गई।  वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। अधिवक्ता शिव शंकर दुबे  मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। जहां एक सूनसान स्थान पर पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने उन पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया।

थाना दक्षिण क्षेत्र के गांव लालऊ में सोमवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले अधिवक्ता एवं बार एसोसिएशन के पूर्व कोषाध्यक्ष शिवशंकर दुबे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया गया है कि अधिवक्ता सुबह करीब 8:20 पर अपने बेटे ललित की बेटी अन्या को स्कूल छोड़कर 8:30 बजे करीब लालऊ से बैदी को जाने वाले रोड पर टहलने के लिए निकले थे, तभी शक्ति ग्लास के समीप अज्ञात लोगों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। गोली सिर में लगी बताई जा रही है। 

वहीं मृतक के बेटे तन्मय का कहना है उसके पिता का झगड़ा मोहल्ला भीम नगर निवासी एक व्यक्ति से जिला मुख्यालय पर हुआ था, जिसमें दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई थी, लेकिन बाद में साथी अधिवक्ताओं द्वारा मामले को शांत कराने के साथ ही दोनों को समझा दिया गया था।

घटना के बाद इलाके में तनाव बना हुआ है। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई  है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। घटना को लेकर अभी पुलिस अधिकारी कुछ भी स्पष्ट नहीं बता पा रहे हैं। जिस जगह अधिवक्ता को गोली मारी गई, उसके पास गैस एजेंसी है, जिसमें सीसीटीवी लगे हुए हैं। पुलिस इन सीसीटीवी को भी खंगाल रही है, जिससे घटना के बारे में कोई सुराग हाथ लग सके। 

इसे भी पढ़े   भारत पर सबसे बड़ा खतरा! सिंधु,गंगा और ब्रह्मपुत्र पर UN दी ये चेतावनी

एसएसपी ने मामले के खुलासे के लिए पांच टीमों का गठन किया है। घटना के पीछे प्रथम दृश्टया झगड़े का मामला सामने आया है। वहीं अधिवक्ता की हत्या को लेकर वकीलों में आक्रोश है। जिसके चलते अधिवक्ताओं ने कामकाज ठप कर दिया। घटना के शीघ्र खुलासे एवं दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *