पैपराजी के सामने राखी के ड्रामे के बाद आदिल ने कबूल की शादी की बात

पैपराजी के सामने राखी के ड्रामे के बाद आदिल ने कबूल की शादी की बात

नई दिल्ली । आदिल खान दुर्रानी से शादी करने के बाद राखी सावंत और आदिल की शादी एक ड्रामे में बदल गई है। जहां शादी के बाद आदिल की फैमिली ने राखी को एक्सेप्ट करने से इंकार कर दिया, वहीं दूसरी और राखी ने भी पैपराजी के सामने शादी से मुकरने के आरोप लगाए, और सड़क पर मरने की बात कहती भी नजर आई थीं। हालांकि अब इस ड्रामे ने नया मोड़ ले लिया है।

आदिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया है। सोमवार को किए गए इस पोस्ट में आदिल ने राखी से शादी की बात एक्सेप्ट कर ली है। जिसे राखी सावंत ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है।

शादी की फोटो के साथ लिखा लेटर
आदिल ने इस पोस्ट में शादी की फोटो के साथ राखी के नाम लेटर लिखा है। जिसमें आदिल ने लिखा, ‘अब आखिरी में सभी के लिए एक अनाउंसमेंट है, मैंने कभी नहीं कहा राखी कि मैंने आपसे शादी नहीं की है। बस कुछ चीजों को संभालना था, इसलिए मुझे चुप रहना पड़ा। हम दोनों को हैप्पी मैरिड लाइफ।’ राखी सावंत ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘थैंक्स जान, बहुत सारा प्यार’।


राखी सावंत ने रविवार को अपने इंस्टा अकाउंट से एक रोमांटिक वीडियो भी शेयर किया था। जिसमें वो वाइट कुर्ता पहने नजर आ रही थीं। इस वीडियो में राखी आदिल के साथ थी और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘माय हसबैंड, माय लव आदिल’।

मई 2022 में की शादी
राखी ने पिछले हफ्ते ही शादी की अनाउंसमेंट की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की तस्वीरों और मैरिज सर्टिफिकेट के साथ अपने फैंस के साथ शादी की जानकारी दी। इस सर्टिफिकेट में शादी की डेट 29 मई 2022 नजर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने इस पोस्ट में लिखा, ‘मैंने अपनी शादी को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं। मैं आदिल को बेइंतहा चाहती हूं।’ राखी ने इसके साथ एक रील भी शेयर की थी जिसमें आदिल के गले में राखी वरमाला डालते हुए दिख रही हैं। वीडियो में दोनों की शादी मुस्लिम रीति-रिवाज से होती नजर आ रही है।

इसे भी पढ़े   शशि थरूर ने जारी किया चुनावी घोषणापत्र

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *