रेड लिपस्टिक,सिल्वर हुडी गाउन पहन ऐश्वर्या राय कान्स में छाईं,एक्ट्रेस की तस्वीरें देख दिल थाम लेंगे

रेड लिपस्टिक,सिल्वर हुडी गाउन पहन ऐश्वर्या राय कान्स में छाईं,एक्ट्रेस की तस्वीरें देख दिल थाम लेंगे
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। कान्स 2023 में बॉलीवुड की हसीनाएं ग्लैमर का तड़का लगा रही हैं। वहीं बी टाउन की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने भी अपने कान्स लुक से हर किसी को हैरान कर दिया है।

कान्स फिल्म फेस्टिवल के 76वें एडिशन के लिए ऐश्वर्या ने खास लुक चुना था। उन्होंने कान्स के रेड कार्पेट पर एलिगेंट लॉन्ग ट्रेल वाले बड़ी सी हुडी के साथ सिल्वर एंड ब्लैक गाउन को कैरी किया था।

ऐश्वर्या का कैनोपी लुक काफी अट्रैक्टिव लग रहा था। हर किसी की नजर उन्ही पर टिकी हुई थी। इवेंट के लिए ऐश का ब्लैक एंड सिल्वर लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

ऐश्वर्या ब्लैक एंड सिल्वर गाउन के साथ बोल्ड रेड लिप्स्टिक लगाकर जब कान्स के रेड कार्पेट पर उतरी तो हर कोई उन्हें ही देखता रह गया। वे काफी खूबसूरत लग रही थी।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या ने कान्स रेड कार्पेट पर सोफी कॉउचर द्वारा डिजाइन आउटफिट पहना था।

ऐश्वर्या के आउटफिट को एल्यूमीनियम पैलेटलेट्स और क्रिस्टल के साथ बनाया गया था। इसकी खास बात ये थी कि इस गाउन के साथ एक बड़ा सा हुड और एक लंबी ट्रेन भी अटैच थी। गाउन को एक ओवरसाइज्ड बो के साथ कंपलीट किया गया था जिसे कमर के हिस्से की तरफ अटैच किया गया था।

ऐश्वर्या राय बच्चन के हेयरस्टाइल की बात करे तो उन्होंने इस पर ज्यादा एक्सपेरिमेंट नहीं किया। बॉलीवुड दिवा ने अपने सिग्नेचर मिडिल-पार्टेड फ्री हेयरडू और बोल्ड रेड लिप्स को चुना,जिसे उन्होंने सिल्वर स्पार्कल के टच के साथ ब्लैक आईलाइनर के साथ पेयर किया था। उन्होंने एक स्टेटमेंट एंसेम्बल रिंग के साथ अपने लुक को कंपलीट किया था।

इसे भी पढ़े   मोहन भागवत ने कहा- समाज के पिछड़े वर्ग को देनी होगी ताकत

जो भी हो प्रिंसेस गाउन से जुदा ऐश्वर्या राय ने फ्यूचरिस्टिक क्लासी लुक से कान्स रेड कार्पेट पर सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *