Wednesday, July 6, 2022
spot_img
Homeमनोरंजनऐश्वर्या की फिल्म Ponniyin Selvan का टीजर हुआ पोस्टपोन

ऐश्वर्या की फिल्म Ponniyin Selvan का टीजर हुआ पोस्टपोन

Updated on 24/June/2022 2:10:47 PM

नई दिल्ली। ऐश्वर्या राय बच्चन लंबे ब्रेक के साथ फिल्म पोन्नियिन सेलवन फिल्म में नजर आने वाली हैं। फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। मणिरत्नम द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म की राह में कुछ अड़चन आ रही है। दरअसल, ऐसा कहा जा रहा था कि पोन्नियिन सेलवन का टीजर 7 जुलाई को रिलीज होने वाला था। लेकिन अब ऐश्वर्या राय बच्चन और विक्रम की फिल्म के टीजर के लिए फैंस को थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। रिपोर्ट्स थी कि पोन्नियिन सेलवन का प्रमोशन टीजर लॉन्च से शुरू होने वाला था। लेकिन अब मेकर्स ने अपना प्लान बदल दिया है और टीजर लॉन्च कैंसल करना पड़ा है।

मेकर्स कर रहे कुछ और प्लान
हालांकि मेकर्स का आगे का क्या प्लान है इसको लेकर कोई जानकारी नहीं है। लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि जुलाई के एंड में टीजर रिलीज किया जा सकता है। वजह के बारे में खास पता तो नहीं चला लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि परफेक्ट वीएफएक्स की वजह से टीजर को रिलीज करने में देरी हो रही है। बता दें कि फिल्म में चियान विक्रम, ऐश्वर्या के अलावा कार्ती, प्रकाश राज, तृषा और विक्रम प्रभु भी अहम किरदार में हैं। फिल्म में ए आर रहमान ने म्यूजिक दिया है। फिल्म का पहला पार्ट 30 सितंबर को रिलीज होगा।

फिल्मों के गैप पर बोली थीं ऐश्वर्या
बता दें कि ऐश्वर्या लास्ट साल 2018 में रिलीज हुई फन्ने खां में नजर आई थीं जिसमें राजकुमार राव और अनिल कपूर लीड रोल में थे। फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिला था। इसके बाद ऐश्वर्या की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई। अब फैंस को ऐश्वर्या की इस फिल्म का इंतजार है। तो जब ऐश्वर्या से फिल्मों के गैप को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था, मैं वैसी नहीं हूं जो सोचे ओह माई गॉड समय जा रहा है। मेरी इस साल कोई भी फिल्म रिलीज क्यों नहीं हो रही है। कितनी रिलीज मुझे चाहिए। कैसे कमेंट्स की तरफ मुझे अट्रैक्ट होना है। मैं इन सब बातों को नहीं सोचती हूं।

ऐश्वर्या आगे कहती हैं, ‘मैं खुशनसीब हूं कि मैं अपने परिवार पर फोकस कर सकती हूं और मुझे इस बात की चिंता नहीं है कि 3-4 साल में मेरी कोई फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। मुझे इस बात की चिंता नहीं है कि लोग क्या सोचंगे, इंडस्ट्री क्या सोचेगी।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img