अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में क्या पहनेंगे बॉलीवुडवाले? ₹7500 करोड़ के क्रूज पर 4 दिन का प्लान

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में क्या पहनेंगे बॉलीवुडवाले? ₹7500 करोड़ के क्रूज पर 4 दिन का प्लान
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड वाले क्या पहनेंगे ये सब डिटेल सामने आ गई हैं। मालूम हो,आलिया भट्ट, रणबीर कपूर से लेकर सलमान खान राधिका-अनंत के दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए यूरोप पहुंच चुके हैं। चलिए बताते हैं ड्रेस कोड की डिटेल।

मुकेश और नीता के छोटे लाडले
मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे लाडले अनंत अंबानी की जुलाई 2024 में शादी है। अब परिवार बहू घर लाने से पहले जोरदार तरीके से दूसार प्री-वेडिंग पार्टी दे रहे हैं। ये पार्टी देश में नहीं बल्कि यूरोप की खूबसूरत वादियों में हैं। जिसके लिए देशभर के तमाम दिग्गज यूरोप का रुख कर चुके हैं। आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, एमएस धोनी से लेकर सलमान खान अनंत-राधिका के दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए रवाना हो चुके हैं। चलिए बताते हैं आखिर ये सितारे अंबानी की पार्टी में क्या पहनने वाले हैं।

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश का इन्विटेशन कार्ड
सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश का इन्विटेशन कार्ड शेयर किया था। इस कार्ड में चार दिन तक चलने वाले जश्न की एक एक जानकारी शेयर की गई है। इसी कार्ड से पता चला है कि आखिर बॉलीवुड वाले क्या पहनने वाले हैं। तो चलिए बताते हैं अनंत अंबानी की इस पार्टी में ड्रेस कोड क्या है।

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट पार्टी: पहला दिन
अंबानी परिवार के इस जश्न की पार्टी में बॉलीवुड के कई हस्तियों को न्योता भेजा गया है। प्री-वेडिंग की शुरुआत 29 मई 2024 से शुरू हो रही है। पहले दिन वेलकम लंच होगा जिसे स्टेरी नाइट का नाम दिया गया है। इस पार्टी के लिए गेस्ट को वेस्टर्न फॉर्मल्स ड्रेस कोड दिया गया है। मतलब ये कि सलमान खान हो या रणबीर कपूर सभी इसी ड्रेस कोड में दिखेंगे।

इसे भी पढ़े   'थारा फूफा अभी जिंदा है',दूल्हा बन 102 के बुजुर्ग ने निकाली बारात

दूसरा दिन: मुकेश अंबानी के बेटे का प्री-वेडिंग और डिटेल
30 मई को इस फंक्शन का दूसरा दिन होगा। इस पार्टी का ‘ए रोमन हॉलीडे’ नाम होगा। इस दिन ड्रेस कोड टूरिस्ट चिक आउटफिट्स रखे गए हैं। यानी सेलेब्स ऐसे ही कपड़े पहने दिखाई देंगे। इस दिन लेट नाइट पार्टी भी होगी जो कि शिप पर ही आयोजित होगी।

तीसरा दिन: कान्स में होगी एक और पार्टी, सेलेब्स पहने इस थीम के कपड़े
31 मई, शुक्रवार अंबानी परिवार के लिए बेहद खास दिन है। दरअसल मुकेश अंबानी के पोती वेदा का पहला बर्थडे है। ऐसे में ये दिन पूरी फैमिली के लिए बेहद खास है। वेदा, आकाश और श्लोका की बेटी हैं। साउथ फ्रांस के कान्स में इस खास दिन को सेलिब्रेट किया जाएगा। इस दिन आलिया भट्ट से लेकर रणबीर कपूर और बाकी तमाम सेलेब्स ब्लैक टाइ ड्रेस कोड में नजर आएंगे।

चौथा दिन:
शनिवार यानी 1 जून को अनंत-राधिका के दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन का आखिरी दिन है।इटली में शाम बितेगी। यहां सभी सितारे इटालियन समर ड्रेस में नजर आएंगे। ये सभी फंक्शन 7500 करोड़ के क्रूज पर होंगे।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *