जिस दोस्त ने घर में शरण दी उसी की बेटी से की छेड़खानी,गिरफ्तार

जिस दोस्त ने घर में शरण दी उसी की बेटी से की छेड़खानी,गिरफ्तार
ख़बर को शेयर करे

गोरखपुर। गोरखपुर जिले में रामगढ़ताल इलाके के एक मोहल्ले में छह साल की बच्ची से छेड़खानी का मामला सामने आया है। आरोपी, बच्ची के पिता का दोस्त है। वह ट्रेन छूटने पर रात में दोस्त के घर रुका था। पुलिस ने गिरफ्तार कर बृहस्पतिवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

आरोपी की पहचान बांसगांव के उसका निवासी अशोक के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक, रामगढ़ताल इलाके में रहने वाले एक परिवार का परिचित अशोक मंगलवार की शाम गोरखपुर आया था। उसे ट्रेन से दिल्ली जाना था। रात में वह ट्रेन पकड़ने के लिए गया, लेकिन ट्रेन छूट गई थी।

इसके बाद उसने बच्ची के पिता से संपर्क किया और रात में घर में शरण देने का अनुरोध करने लगा। पुराना परिचित होने की वजह से बच्ची के पिता ने उसे घर बुला लिया। रात में खाना खाने के बाद बच्ची कमरे में सो रही थी।

इसी दौरान उसे चाकलेट देने के बहाने छत पर ले गया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। बच्ची के शोर मचाने पर परिजन पहुंचे तो आरोपी फरार हो गया।

पिता ने बुधवार सुबह थाने पहुंचकर तहरीर दी। पुलिस ने केस दर्ज कर बच्ची से बातचीत की तो उसने पूरी घटना की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी को मुखबिर की सूचना पर बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने छेड़खानी व पॉक्सो एक्ट की धारा में केस दर्ज किया है।


ख़बर को शेयर करे
इसे भी पढ़े   दुनिया में फिल्मों के बिजनेस में एक तिहाई कमाई चीन की,3800 करोड़ कमाने वाला भारत 8वें नंबर पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *