Friday, May 27, 2022
spot_img
Homeराज्य की खबरेंउत्त्तर प्रदेशब्यूटी पार्लर संचालिका की गला काटकर हत्या

ब्यूटी पार्लर संचालिका की गला काटकर हत्या

Updated on 21/April/2022 9:07:39 PM

वाराणसी। वाराणसी में कपसेठी क्षेत्र के मटुका गांव (तक्खू की बावली बाजार) में गुरुवार सुबह एक ब्यूटी पार्लर संचालिका का गला फावड़े से काट कर हत्या कर दी गई। हत्या पास ही रहने वाली युवती ने अपने घर बुलाकर की। हत्या के बाद हमलावर युवती ने खुद संचालिका के पति को फोन करके बुलाया। मौके पर पहुंचा पति पत्नी की सिर कटी लाश देख बदहवास हो गया। उसने आसपास के लोगों के साथ पुलिस को भी सूचना दी। एडिशनल एसपी ग्रामीण नीरज पांडेय,क्षेत्राधिकारी बड़ागांव जगदीश कालीरमन ने युवती के परिजनों से पूछताछ की। फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाये।

मटुका गांव के संजय पटेल मिर्जापुर में भूमि परीक्षण अधिकारी हैं। उनकी पत्नी कंचन ने गांव में ब्यूटी पार्लर खोला था। घर से करीब दो सौ मीटर दूर स्थित बजरंगी वर्मा की बेटी राखी से उसके गहरे रिश्ते थे और वह उससे ननद की तरह व्यवहार करती थी। राखी ने बैचलर ऑफ होम्योपैथिक मेडिसिन एंड सर्जरी (बीएचएमएस) की डिग्री ली है। सुबह करीब नौ बजे राखी ने कंचन को फोन कर घर बुलाया। संजय पटेल पत्नी कंचन को राखी के घर छोड़ आए।

सुबह लगभग सवा दस बजे राखी ने संजय को फोन कर कहा कि वह आकर कंचन को ले जाए। संजय राखी के घर की दूसरी मंजिल पर पहुंचे तो कंचन का शव देख सन्न रह गए। कंचन का गला दाहिने तरफ से कटा था। आसपास खून फैला हुआ था। पास ही चारपाई पर राखी बैठी हुई थी, सिर के पास फावड़ा भी था। एसपी ग्रामीण अमित वर्मा ने बताया कि आरंभिक जांच में पता चला है कि दोनों में प्रगाढ़ रिश्ते थे। राखी की शादी होने वाली थी। कंचन की ओर से राखी के चरित्र को लेकर दुष्प्रचार करने से उसकी शादी टूट गई थी। इससे वह नाराज थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img