एशिया कप से पहले अंगारों पर चलते दिखे बांग्‍लादेशी क्रिकेटर,फैंस ने पूछा-कैसी तैयारी?

एशिया कप से पहले अंगारों पर चलते दिखे बांग्‍लादेशी क्रिकेटर,फैंस ने पूछा-कैसी तैयारी?
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। एशिया का आगाज 30 अगस्त से होना है। ऐसे में एशिया कप में भाग लेने वाली सारी टीम के खिलाड़ियों ने जमकर प्रैक्टिस करना शुरू कर दिया है।

लेकिन इन सब से अलग बांग्लादेश के खिलाड़ी मोहम्मद नईम एशिया कप की तैयारी करते हुए अंगारों पर चल रहे हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि ये क्या माजरा है, तो आइए जाने क्या है पूरा मामला

एशिया कप 30 अगस्त से शुरू
बांग्लादेश के प्लेयर मोहम्मद नईम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

अंगारे पर चलते दिख रहे बांग्लादेशी क्रिकेटर
एशिया कप से पहले जहां सारे खिलाड़ी एक ओर नेट्स और जिम में पसीना बहा रहे हैं तो वहीं बांग्लादेश के क्रिकेटर मोहम्मद नईम ने अपनी तैयारी का कुछ अलग ही वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। मोहम्मद नईम एशिया कप से पहले अंगारे पर नंगे पैर चलचे नजर आ रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि मोहम्मद नईम एक माइंड ट्रेनर के साथ अपने दिमाग को शांत कर रहे हैं ताकि वे एशिया कप के लिए अपना ध्यान लगा सकें। ऐसे में सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के साथ ही फैंस ने मोहम्मद नईम को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

कुछ यूजर्स ने इसी बहाने पाकिस्तान पर तंज कसना शुरू कर दिया है कि अगर खिलाड़ियों को पाकिस्तान जाकर खेलना है तो इसके लिए वे वहां बम और बारूद से कैसे बचें उसके लिए बांग्लादेशी क्रिकेटर तैयारी कर रहा है।

वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि ये कैसी तैयारी है आखिर विराट कोहली और तेंदुलकर जैसे खिलाड़ियों ने तो इस तरह की तैयारी कभी नहीं की

इसे भी पढ़े   12 ज्योतिर्लिंगों में से एक है ज्ञानवापी मस्जिद परिसर में मिला शिवलिंग

बांग्लादेश को टूर्नामेंट में अपना पहला मैच 31 अगस्त को श्रीलंका के खिलाफ खेलना है। एशिया कप में बांग्लादेश की कमान अनुभवी ऑलराउंडर शाकिब अल हसन संभालेंगे। बांग्लादेश ने एशिया कप के लिए 17 सदस्यीयस्क्वॉड का ऐलान किया है। नियमित कप्तान तमिम इकबाल चोटिल होने के कारण नहीं खेलेंगे। महमुदुल्ला को टीम में जगह नहीं मिली है।

एशिया कप 2023 के लिए बांग्लादेश का स्क्वॉड
शाकिब अल हसन (कप्तान), लिट्टन दास, तनजीद हसन तमीम, नजमुल हुसैन शान्तो, मोहम्मद नईम, तौहीद हृदोय, मुश्फिकुर रहीम, मेहदी हसन मिराज, तस्कीन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान, हसन मम्हूद, महेदी हसन, नसुम अहमद, शमीम हुसैन, अफीफ हुसैन, शोरफुल इस्लाम, एबादोत हुसैन।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *