कोर्ट से बिभव कुमार को नहीं मिली राहत,खारिज हुई अग्रिम जमानत याचिका

कोर्ट से बिभव कुमार को नहीं मिली राहत,खारिज हुई अग्रिम जमानत याचिका
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ सीएम आवास में हुई मारपीट का मामला तूल पकड़ता दिख रहा है। स्वाति मालीवाल की FIR के आज दिल्ली पुलिस भी इस मामले में एक्शन मोड में आ गई है और पुलिस ने अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार को आज दोपहर सीएम आवास से हिरासत में लिया और फिर कुछ देर बाद बिभव कुमार की गिरफ्तरी की पुष्टि की गई। अपनी गिरफ्तारी के विरोध में बिभव कुमार ने आज तीस हजारी कोर्ट अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी। जिसपर कोर्ट ने सुनवाई करते बिभव कुमार की याचिका को खारिज कर दिया।

केजरीवाल के पीए की गिरफ्तारी
स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस बिभव कुमार की तलाश कर रही थी। इसी बीच दिल्ल पुलिस को इनपुट मिला का बिभव कुमार दिल्ली में ही हैं और वो भी सीएम आवास में मौजूद हैं। दिल्ली पुलिस इस मौके को खोना नहीं चाहती थी। इसलिए पुलिस की टीम बिभव कुमार को पकड़ने के लिए सीएम आवास पहुंची और उन्हें हिरासत में लिया जिसके बाद उन्हें स्वाति मालीवाल के मामले में पूछताछ के लिए गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों की मानें तो बिभव कुमार ने शुक्रवार को अपनी शिकायत जो ईमेल के जरिए भेजी थी उसका IP एड्रेस ट्रैक करके पुलिस बिभव कुमार तक पहुंची है।

स्वाति मालीवाल सिर पर चोट के निशान
दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष व राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट आ गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, स्वाति के बाएं पैर, दाहिनी आंख, चेहरे और सिर पर चोट लगने की पुष्टि हुई है।स्वाति शुक्रवार को मेडिकल जांच कराने एम्स पहुंची थीं। उन्होंने सिर पर भी चोट लगने की बात कही थी।बीते दिनों उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार पर पेट, छाती और दूसरे अंगों पर हमला करने का आरोप लगाया था।मुख्यमंत्री आवास से सामने आए वीडियो में सुरक्षाकर्मी स्वाति को बाहर ले जाते हुए देखे जा रहे हैं। यह वीडियो 13 मई का है। वीडियो में स्वाति चलने में असमर्थ प्रतीत हो रही हैं।

इसे भी पढ़े   कुलपति आवास के सामने आधी रात में बैठी BHU कि छात्राएं

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *