Sunday, August 14, 2022
spot_img
Homeराज्य की खबरेंबीजेपी का गांधी परिवार पर फिर तीखा वार

बीजेपी का गांधी परिवार पर फिर तीखा वार

Updated on 04/August/2022 5:41:58 PM

नई दिल्ली। नेशनल हेराल्ड मामले पर बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए कांग्रेस को एक बार फिर से कटघरे में खड़ा किया है। बीजेपी ने कहा कि जनता के सवालों का उत्तर राहुल गांधी को देना चाहिए। बीजेपी ने कहा कि जो अनुचित व्यवहार उनके नेताओं के द्वारा किया जा रहा है, वो असहनीय है। बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आरोप लगाते हुए कहा कि राहुल गांधी आपको कानून से डर नहीं लगता तो आप नागरिक की तरह न्यायालय का दरवाजा क्यों खटखटा रहे। आज जिस तरह व्यवहार राहुल गांधी ने दिखाया है वो सही नही। जो सवाल पूछे हैं हमने उसका जवाब दीजिए। आपकी चुप्पी जाहिर करती है,इसमें बहुत कुछ काला है।

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि देश में ऐसा कोई राजनीतिक परिवार है,जिसके 3 सदस्य बेल पर बाहर है, सोनिया गांधी,राहुल गांधी और रॉबर्ट वाड्रा। पहले चोरी फिर छीना चोरी। लोकतंत्र में मर्यादा जरूरी है। ईडी और अन्य एजेंसियो को इनके द्वारा अनर्गल बातें करके डराया जा रहा है। कहा जा रहा है कि ईडी को सोनिया और राहुल गांधी के घर जाना चाहिए, ये कैसे। हमारे देश का कानून कहता है जो आरोपी होगा उसे पूछताछ होगी और मुख्यालय में होगी। आप शब्दवीर नही तथ्यवीर बनिए, तथ्य रखिए।

राहुल और सोनिया गांधी सुन लें…
बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि ये देश संविधान से चलता है। राहुल और सोनिया गांधी सुन लें कि वो कानून से ऊपर नहीं। दोनो बेल पर बाहर है। उन्होंने कहा कि बहुत सख्त शब्दो में राहुल गांधी और उनकी पार्टी को बताना जरूरी है कि किस तरह का अमर्यादित आचरण उनके नेताओं का है ये ठीक नहीं है। निचली अदालत में आपको बेल मिली और वो बेल ऑर्डर आपको आरोपी मानता है। आप दिल्ली हाईकोर्ट गए ये कहते हुए कि राजनीतिक द्वेष का मामला है। दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा मामला रद्द नहीं होगा। 12 फरवरी 2016 सोनिया गांधी ने मामला रद्द करने के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। तब कोर्ट ने कहा कि हम हतक्षेप नही करेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img