भाजपा प्रत्याशी ने तीन सेट में किया नामांकन, उत्तराखंड के सीएम ने कहा….

भाजपा प्रत्याशी ने तीन सेट में किया नामांकन, उत्तराखंड के सीएम ने कहा….
ख़बर को शेयर करे

गाज़ीपुर। गाजीपुर लोकसभा में अंतिम चरणों के मतदान के लिए आज नामांकन प्रक्रिया के चौथे दिन भाजपा प्रत्याशी पारसनाथ राय ने तीन सेटों में नामांकन किया, उनके साथ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, सुभासपा के जिलाध्यक्ष लल्लन राजभर आदि लोग मौजूद रहे। पारस नाथ ने तीन सेटों में अपना नामांकन मुख्य जिला निर्वाचन अधिकारी गाजीपुर, आर्यका अखौरी के समक्ष नामांकन कक्ष संख्या एक में किया।
लगभग आधे घंटे तक नामांकन कक्ष में सारी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद नामांकन कक्ष के बाहर आकर मुख्य मंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि आज मैं बाबा केदार नाथ का सुबह दर्शन करके यहां पारस नाथ जिनके लिए समर्थन मांगने आया हूं। जैसा कि आप सबको पता है कि जैसे काशी में बाबा विश्वनाथ का भव्य कारीडोर बना है वैसे ही केदारनाथ जी में भी भव्य प्रांगण का निर्माण 2013 की आपदा के बाद आदरणीय प्रधान मंत्री के निर्देश पर बना है। रोप वे का शिलान्यास भी हो गया है, चार धाम की यात्रा भी श्रद्धालुओं के लिए और सुविधाजनक हो गई है।
उन्होंने कहा कि आज मैं पारस नाथ जी के लिए समर्थन मांगने आया हूं। तीन चरणों में वोटिंग का प्रतिशत भले ही कम हुआ हो लेकिन उत्तराखंड में और अन्य जगहों पर भाजपा का प्रदर्शन अच्छा है, अब बाकी चार चरणों में भी 200 से ज्यादा सीटें आने का रही है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जरूर अबकी बार मोदी जी के नेतृत्व में चार सौ के पार।

वहीं प्रत्याशी पारस नाथ राय ने मीडिया से कहा कि मुख्यमंत्री जी बाबा केदारनाथ से दर्शन करके मेरे लिए आशीर्वाद मांग कर आए हैं, मेरी जीत सुनिश्चित हो गई है, उन्होंने कहा सामने कोई हो मैं एक शिक्षक हूं और शिक्षक की तरह ही लड़ूंगा और मेरी जीत सुरक्षित है ।

इसे भी पढ़े   आजाद बनेंगे जम्मू-कश्मीर के अगले मुख्यमंत्री,पूर्व कांग्रेस विधायक का दावा

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *