बगीचे में चारों तरफ फैला था खून, धब्बों का पीछा किया तो कुएं में मिली बुजुर्ग की लाश

बगीचे में चारों तरफ फैला था खून, धब्बों का पीछा किया तो कुएं में मिली बुजुर्ग की लाश
ख़बर को शेयर करे

कानपुर। यूपी के कानपुर से एक हैरान करने वाली घटना प्रकाश में आई है। शुक्रवार को गांव के बाहर एक बगीचे के आसपास चारों तरफ खून फैला हुआ था। ग्रामीणों की नजर जब खून पर पड़ी,तो धब्बों का पीछा करते हुए बगीचे के अंदर बने कुएं में झांककर देखा। कुएं के अंदर गांव के ही एक अधेड़ की लाश पड़ी हुई थी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से शव को बाहर निकलवाया। वहीं, फोरेंसिक टीम ने भी घटना स्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य इकट्ठा किए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

साढ़ थाना क्षेत्र स्थित गाजीपुर गांव में रहने वाले हरि बहादुर सिंह उर्फ टिक्कर (55) की शादी नहीं हुई थी। बहादुर सिंह अपने भतीजों के साथ रहते थे, उनका शव शुक्रव्रार को गांव के बाहर रामखेलावन के बगीचे के अंदर बने कुएं में लहुलुहान हालत में मिला हैं। बताया जा रहा है कि उनकी चाकुओं से गोदकर हत्या की गई है। इसके बाद शव घसीटकर कुएं में फेंका गया है।

मिली थी देख लेने की धमकी
फोरेंसिक टीम का मानना है कि वारदात के वक्त मृतक छटपटाहट के कारण इधर-उधर भागा है। इसकी वजह से चारों तरफ खून फैल गया। वारदात को एक से अधिक लोगों ने अंजाम दिया है। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में रहने वाले पप्पू सिंह के बेटे का तिलक समारोह था, उनका गांव के अरूण उर्फ छोटे से नशेबाजी को लेकर विवाद हुआ था। अरूण ने बहादुर सिंह को देख लेने की धमकी दी थी। इसके बाद शुक्रवार को उनका शव कुएं में मिला है।

इसे भी पढ़े   अडानी मुद्दे पर राज्यसभा में मल्लिकार्जुन खरगे ने केंद्र सरकार को घेरा

फोरेंसिक टीम घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए
घाटमपुर एसीपी रंजीत कुमार के मुताबिक गाजीपुर गांव से सूचना मिली कि हरिबहादुर सिंह की हत्या कर शव कुएं में फेंक दिया गया है। साढ़ पुलिस फौरन मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड की मदद से शव को बाहर निकाला गया। बगीचे में चारों तरफ खून के छींटे फैले हुए हैं। ग्रामीणों ने एक शख्स पर शक जाहिर किया था, उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही डॉग स्कॉयड और फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *