एक ही परिवार के पांच लोगों समेत 6 लोगों के शव बरामद,कुल्हाड़ी से काटने का शक

एक ही परिवार के पांच लोगों समेत 6 लोगों के शव बरामद,कुल्हाड़ी से काटने का शक
ख़बर को शेयर करे

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले में शनिवार को एक बड़ा हादसा हो गया। पुलिस ने शनिवार को एक ही परिवार के पांच सदस्यों सहित छह लोगों का शव बरामद किया। एक ही परिवार के पांच लोगों को शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। पूरे इलाके में लोग सदमे में हैं। सारंगढ़-बिलाईगढ़ के पुलिस अधीक्षक पुष्कर शर्मा ने बताया कि जिले के सलिहा पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत थरगांव में पुलिस ने हेमलाल साहू, उनकी पत्नी जगमोती साहू,उनकी बेटियां- मीरा साहू और ममता साहू, हेमलाल का नाती और गांव के एक अन्य व्यक्ति मनोज साहू का शव बरामद किया है।

शर्मा ने बताया कि जब ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की सूचना दी तब गांव के लिए पुलिस दल रवाना किया गया, बाद में पुलिस दल ने शवों को बरामद कर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह हत्या है या फिर आत्महत्या है। पुलिस के अनुसार, मृतक शवों के शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं।

फांसी लगाने से पहले की आत्महत्या
मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया-परिवार के पांच सदस्यों के शवों को एक घर से बरामद किया गया। शवों पर कुल्हाड़ी से मारे जाने के निशान हैं। वहीं मनोज का शव उसी परिसर में लटका मिला है। पुलिस अधिकारी ने बताया, ”प्रथम दृष्टया परिस्थितिजन्य साक्ष्य से पता चलता है कि मनोज ने फांसी लगाने से पहले कथित तौर पर पांच अन्य लोगों की हत्या कर दी।”

इसे भी पढ़े   ब्रांडेड दवाओं के नाम पर नकली दवाओं की सप्लाई करने वाले गैंग का खुलासा, सरगना गिरफ्तार

मामले की जांच हो रही हैपुलिस अधीक्षक ने कहा- जांच के लिए फोरेंसिक दल को भी घटनास्थल पर भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले में अधिक जानकारी मिल सकेगी। मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल घटना को अंजाम क्यों दिया गया है इसके बारे में पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिली है।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *