‘देवरा’ के बाद जूनियर एनटीआर के हाथ लगा एक और बड़ा प्रोजेक्ट,’सालार’डायरेक्टर संग मिलाया हाथ

‘देवरा’ के बाद जूनियर एनटीआर के हाथ लगा एक और बड़ा प्रोजेक्ट,’सालार’डायरेक्टर संग मिलाया हाथ
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर 20 मई यानी आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। इन दिनों एक्टर कोराताला शिव के निर्देशन में बनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं,जिसमें उनके साथ सैफ अली खान,जान्हवी कपूर,प्रकाश राज,श्रीकांत और शाइन टॉम चाको जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म का पहला गाना ‘फियर’ रिलीज हुआ है, जिसको बेहद पसंद किया गया।

कुछ समय पहले फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था,जिसने फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है। आज उनके बर्थडे के खास मौके पर एक्टर के साथ-साथ उनके फैंस के लिए भी एक गुड न्यूज आई है। दरअसल,’देवरा’ के बाद एक्टर एक और बड़े प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं,जिसके लिए उन्होंने प्रभास की ब्लॉकबस्टर ‘सालार’ के डायरेक्टर प्रशांत नील के साथ हाथ मिलाया है, जिसको लेकर जूनियर एनटीआर के फैंस भी काफी खुश हैं।

जूनियर एनटीआर को मिला एक और बड़ा प्रोजेक्ट
हाल ही में जूनियर एनटीआर के अगले मैग्नम ओपस के निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक खास बर्थडे पोस्टर शेयर किया है, जिसमें लिखा है,’मैन ऑफ मास’ @tarak9999 को जन्मदिन की शुभकामनाएं। टीम #NTRNeel। शूटिंग अगस्त 2024 से शुरू होगी। एक पावर हाउस प्रोजेक्ट के लिए खुद को तैयार करें। #HappyBirthdayNTR #प्रशांतनील @NTRArtsOfficial’।इस पोस्ट को बेहद पसंद किया जा रहा है। इस प्रोजेक्ट पर काम अगस्त में शुरू हो जाएगा।

एक्शन-थ्रिलर फिल्म को लेकर फैंस हैं एक्साइटेड
मैग्नम ओपस के निर्माताओं द्वारा किया गया ये पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गया,जिस पर एक्टर के फैंस भी कमेंट्स कर अपनी-अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,’इस कॉम्बो का इंतजार है’। एक और यूजर ने लिखा,’ओह #Salaar और #NTR31 की शूटिंग एक ही जगह पर’। बता दें,ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होने वाली है। वहीं,अगर ‘देवरा’ की बात करें तो ये फिल्म 10 अक्टूबर 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इसे भी पढ़े   मारुति कारों पर मिल रहा मोटा डिस्काउंट,ये रही ऑफर्स की जानकारी

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *