Friday, December 2, 2022
Google search engine
Homeराज्य की खबरें''1000 रुपए उधार मांगकर पति को प्यार में फंसाया'',फिर रेप में फंसा...

”1000 रुपए उधार मांगकर पति को प्यार में फंसाया”,फिर रेप में फंसा देती

आगरा। आगरा में एक पत्नी ने पति और उसकी प्रेमिका पर FIR कराई है। पत्नी का कहना है कि प्रेमिका अपनी मां के साथ मिलकर उसके पति से रुपए ऐंठ रही है। वो रोज पति के साथ अय्याशी करती है। इतना ही नहीं वीडियो कॉल कर पति से पिटवाती भी है।

बातचीत में पीड़ित महिला ने बताया कि एक साल पहले पति की महिला से मुलाकात हुई थी। महिला और उसकी मां तभी तक साथ रहती हैं, जब तक वो उनके खर्च पूरे करता है। रुपए न देने पर दोनों रेप में फंसा देती हैं। प्रेमिका पहले भी चार लोगों को रेप में फंसा चुकी है। महिला ने SSP से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। उसका कहना है कि आत्महत्या की नौबत आ गई है। मामला सदर थाना क्षेत्र का है।

पैसे लौटाने के बहाने लिया मोबाइल नंबर
पीड़ित महिला ने बताया, ”10 साल पहले शादी हुई थी। दो बेटियों के होने के बाद से हंसी खुशी के साथ जीवन बीत रहा था। एक साल पहले पति की मुलाकात हरिपर्वत थानाक्षेत्र की रहने वाली महिला से हुई। महिला ने अपने पति से विवाद होने की बात कहकर पति से बातचीत शुरू की। इसके बाद 1000 रुपए उधार ले लिए। पैसे लौटाने की बात कहते हुए मेरे पति का मोबाइल नंबर भी ले लिया। इसके बाद वो रोज पति से फोन पर बातें करने लगी।

पीड़ित महिला ने आगे बताया, महिला ने मेरे पति को प्रेमजाल में फंसा लिया। इसके चलते पति ने प्रेमिका को पत्नी बताकर बोदला में किराए का फ्लैट भी ले लिया। प्रेमिका वहीं पर पति को बुलाकर अय्याशी करती है। रोज शराब पीती है और नॉनवेज खाती है।”

प्रेमिका की वजह से रात में घर नहीं आता है पति
पीड़िता ने बताया कि प्रेमिका रात में पति को अपने पास रुकने का दबाव बनाती है। हालात ये हो गए हैं कि पति खर्च के लिए रुपए भी नहीं देता है। पति को वीडियो कॉल कर मुझे पीटने को कहती है। वो पूरा घटनाक्रम लाइव देखती है। उसकी मां कह चुकी है कि मेरा पति से तलाक करा देगी फिर वो अपनी बेटी से शादी करवाएगी।

पीड़िता का कहना है कि जब मैंने विरोध किया तो पति ने मेरा गला दबाकर मारने की कोशिश की। पति, प्रेमिका और उसकी मां तीनों लगातार परेशान कर रहे हैं। प्रेमिका बच्चों की फोटो पर गंदे कमेंट कर सोशल मीडिया पर डाल देती है। जबकि पति तलाक न देने पर आए दिन मारपीट कर रहा है। हालात आत्महत्या करने के लायक हो गए हैं। एसएसपी आगरा से शिकायत के बाद दो दिन पहले तीनों पर मुकदमा दर्ज हुआ है, लेकिन अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है।”

पीड़िता महिला की मानें तो आरोपी प्रेमिका और उसकी मां ने पहले अबुलाला दरगाह के मुस्लिम युवक, बोदला के अस्पताल कर्मचारी, नाई और एक अन्य पर रेप और अन्य गंभीर धाराओं में एफआईआर कराई थी। बाद में सभी से पैसे लेकर मुकदमों में एफआर लगवा दी। पीड़िता ने सभी मुकदमों के दस्तावेज भी प्रस्तुत किए हैं।

सीओ बोलीं- मामले की जांच की जा रही है
मामले में सीओ सदर अर्चना सिंह ने बताया कि पति समेत तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले में जांच की जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img