EXAM पास होने पर मनाया जश्न,धूमधाम से की पार्टी;लेकिन घर न लौट सके

EXAM पास होने पर मनाया जश्न,धूमधाम से की पार्टी;लेकिन घर न लौट सके
ख़बर को शेयर करे

तेलंगाना। तेलंगाना के वारंगल जिले में एक सड़क हादसे में इंटरमीडिएट के चार छात्रों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये सभी छात्र परीक्षा में सफलता का जश्न मना कर लौट रहे थे। यह दुर्घटना वारंगल-खम्मम राजमार्ग पर वर्धन्नापेट शहर के बाहरी इलाके में आधी रात के आसपास हुई। जानकारी के मुताबिक जिस बाइक पर यह चारों युवक सवार थे, वह विपरीत दिशा से आ रही एक निजी बस से टकरा गई। इस हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चौथे ने वारंगल के MGM अस्पताल में दम तोड़ा।

मृतकों की पहचान हुई
हादसे का शिकार हुए सभी मृतकों की उम्र 17 साल के आसपास थी। उनकी पहचान एम। सिद्दू, पी। गणेश, वरुण तेज और पी। रानिल कुमार के रूप में हुई है। गणेश वर्धन्नापेट के रहने वाले थे, जबकि तीन अन्य शहर के पास येलांडा गांव के निवासी थे। उन्होंने इंटरमीडिएट परीक्षा उत्तीर्ण की थी, जिसका परिणाम बुधवार को घोषित किया गया।

बस ने मारी थी बाइक में टक्कर
जानकारी के मुताबिक परीक्षा की सफलता का जश्न मनाने के लिए वह सभी डिनर के लिए बाहर गए थे। हालांकि, घर लौटते वक्त वे हादसे का शिकार हो गए। बाइक ने नियंत्रण खो दिया और वह विपरीत दिशा से आ रही बस से टकरा गई।

एक साथ कई हादसे
तेलंगाना में एक हादसा और हुआ। सूर्यापेट इलाके में गुरुवार को भीषण सड़क दुर्घटना में एक बच्ची समेत 6 लोगों की मौत हो गई। ‘द स्टेटसमैन’ की रिपोर्ट के मुताबिक़, मृतकों की पहचान माणिक्यम्मा, चंदर राव, कृष्णम राजू, स्वर्णा, श्रीकांत और लास्या के रूप में हुई है। इस हादसे में कार की ट्रक से टक्कर हुई थी। ये दुर्घटना हैदराबाद से लगभग 180 किमी दूर स्थित इस जिले के कोडाडा के पास हुई। सभी मृतक कार में सवार थे। हादसा कोडाडा शहर में दुर्गापुरम स्टेज के पास हुआ, जो तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से लगभग 180 किलोमीटर दूर है।

इसे भी पढ़े   मोहन भागवत को नक्सली संगठन और ISI की धमकी

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *