पानी टंकी में डूबने से बालक की मौत

पानी टंकी में डूबने से बालक की मौत
ख़बर को शेयर करे

जौनपुर। बदलापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में पानी की टंकी में डूबने से मासूम बच्चे की मौत हो गई है। इसी थाना क्षेत्र के बलुआं गांव में एक मासूम बच्चे किसी तरह से पक्के पानी की टंकी में गिर गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार बच्चा काफी देर से पानी की टंकी में गिरा पड़ा था जैसे ही परिवार के सदस्य की नजर बच्चे पर पड़ी तो उन्होंने उसे बाहर निकाला लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। फिल्हाल घटना की सूचना मिलते ही पहुंची थाने की पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

ननिहाल आयेयुवक को बदमाशों ने पीटा घायल
जौनपुर।
मछलीशहर क्षेत्र के अमारा गांव में ननिहाल आये युवक को 6 ये ज्यादा लोगों ने पीटकर घायल कर दिया। बरसठी थाना क्षेत्र के आदमपुर गांव निवासी विकास गौतम बुधवार को अपने ननिहाल मामा की लड़की की विवाह में शामिल होने आया था। विवाह के दौरान ही विकास की उसी गांव के राहुल गौतम से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। कहासुनी होने के कुछ समय बाद राहुल गौतम अपने पांच अन्य साथियों के साथ मिलकर विकास गौतम की लाठी डंडे से पिटाई कर मौके से फरार हो गए। विकास की चीख पुकार सुन मौके पर पहुंचे लोगों ने उसे सी एच सी भेजवाया। जहां उसका इलाज चल रहा है। विकास के मामा लालमणि गौतम की तहरीर पर राहुल, मनीष, रामू सहित तीन अज्ञात के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। मामले के बाबत प्रभारी निरीक्षक अशेष नाथ सिंह ने बताया मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

इसे भी पढ़े   6 साल की बच्ची की मौत के बाद परिजनों का हंगामा,डॅाक्टरों पर लापरवाही का आरोप

सर्राफा व्यापारी की ढाबे पर पिटाई गंभीर रूप से घायल
जौनपुर।
लाइन बाजार थाना क्षेत्र के विशेश्वरपुर में स्थित एक रेस्टोरेंट के पास बुधवार की रात लगभग 9 बजे दबंगों ने एक सर्राफा व्यापारी को पीट कर उसके सोने की चेन औ हैर मोबाइल छीन लिया है। सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला उर्दू बाजार निवासी पंकज कुमार सोनी पुत्र महेंद्र नाथ सोनी अपनी दुकान सिद्धिविनायक ज्वेलर्स सिरकोनी से बंद करके अपने दो साथियों के साथ उक्त ढाबे पर गए। वहां मौजूद पहले से कुछ यादव वर्ग के लोग में से एक ने इसके सोने की चेन पर हाथ डाल दिया। अपनी चेन बचाने के लिए जब पंकज सोनी ने विरोध किया तो उसके साथियों ने मिलकर इसे सीकड़ और डंडे से बुरी तरह पीर दिया जिससे पंकज सोनी करते हो गया। हमले के दौरान इसके गले में रही 15 ग्राम सोने की चेन वह मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। घायल सर्राफा कारोबारी को उसके साथियों द्वारा जिला अस्पताल लाया गया। घायल के सर और शरीर पर काफी चोट पाई गई। गंभीर चोट लगने के कारण चिकित्सक द्वारा उसे भर्ती कर लिया गया है। जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में सर्राफा कारोबारी जिला अस्पताल पहुंच गए। घायल द्वारा थाना लाइन बाजार पुलिस को लिखित तारी दी गई लेकिनपुलिस ने अब तक एफआईआर दर्ज नहीं किया है जिससे सराफा कारोबारियों में रोष व्याप्त हो गया है। सर्राफा कारोबारी ने इस संबंध में पुलिस के उच्च अधिकारियों को पत्र लिखकर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग किया है।

इसे भी पढ़े   दिल्ली के जंतर मंतर पर महापंचायत शुरू, सबसे पहले पंजाब के किसान नेता का संबोधन

ट्रैक्टर से दबकर पति-पत्नी की मौत
जौनपुर। मडियाहूं कोतवाली क्षेत्र के ऊंचानी बाजार के निकट ट्रैक्टर की चपेट में आने से पत्नी की मौत हो गई और पति गंभीर रूप से घायल हो गया। इसी कोतवाली क्षेत्र के ताजुद्दीनपुर गांव निवासी भूलन गौतम बुधवार शाम को अपनी पत्नी सुमित्रा देवी 55 वर्ष को लेकर बाजार सामान खरीदने आए थें। शाम को दोनों बाइक से घर वापस जा रहें थें कि पीछे से तेज गति से आता हुआ ट्रैक्टर ने इन्हें धक्का मार दिया। धक्का लगते ही सुमित्रा ट्रैक्टर के नीचे आ गई। दोनों को जिला अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सक ने सुमित्रा को मृत घोषित कर दिया। इस दुर्घटना में घायल पति को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अचेत अवस्था युवक की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत
जौनपुर। सरंपतहा थाना क्षेत्र के ग्राम सरंपतहा निवासी रामचंद्र का 25 वर्षीय पुत्र प्रमोद कुमार जफराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम नाथूपुर में किराए का कमरा लेकर अपनी पत्नी आरती के साथ रहता था। उसकी पत्नी यही एक निजी नर्सिंग कॉलेज में शिक्षा ग्रहण कर रही है। गुरुवार दिन के लगभग 10 बजे यह अपने यहां से दो लोगों के साथ अपनी बाइक से निकला। लगभग 1:30 बजे अस्पताल में अचेत अवस्था में 108 एंबुलेंस से लाया गया। लगभग आधा घंटा उपचार चलने के दौरान इसकी मौत हो गई। इसके पास से जो मोबाइल फोन मिला था उसी से इसकी पत्नी को फोन किया गया। प्रमोद को अतीत अवस्था में लाने वाले व्यक्ति ने बताया कि पंचहटिया पेट्रोल पंप के पास के पड़ा था। फिलहाल इसकी मौत होना संदिग्ध प्रतीत होता है। पुलिस ने लाश को कब्जे में ले लिया है।

इसे भी पढ़े   चीन में फैली रहस्यमय बीमारी,दुनिया को याद आया कोरोना,डब्ल्यूएचओ के भी उड़े होश

पत्नी से विवाद पर पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
जौनपुर। जलालपुर थाना क्षेत्र के महिमापुर गांव में फांसी लगाकर एक ने अपनी जान दे दिया है। सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि उक्त गांव निवासी संतोष कुमार विश्वकर्मा उम्र लगभग 35 वर्ष बुधवार की रात्रि लगभग 8 बजे अपने घर के अंदर चादर को पंखे से बांधकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। आत्महत्या का कारण बताया गया है कि अक्सर यह शराब के नशे में रहा करता था। शराब के नशे मे पत्नी से अक्सर विवाद हुआ करता था इसी बात को लेकर इसकी पत्नी अपने मायके चली गई है। बुधवार को फोन पर अपनी पत्नी से बात करने के बाद खांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। मौके पर चौकी पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *