Saturday, August 13, 2022
spot_img
Homeराष्ट्रीयसीएम योगी ने हेलीकॉप्टर से की कांवड़ यात्रा की समीक्षा,कांवड़ियों पर बरसाए...

सीएम योगी ने हेलीकॉप्टर से की कांवड़ यात्रा की समीक्षा,कांवड़ियों पर बरसाए गए फूल

Updated on 25/July/2022 5:39:44 PM

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज हेलीकॉप्टर के जरिए कांवड़ यात्रा का हवाई सर्वेक्षण किया। इस दौरान वो बेहद गंभीरता से कांवड़ यात्रा के लिए बनाए गए रास्तों को देखते हुए नजर आए और उन्होंने हेलीकॉप्टर से ही हाथ हिलाकर कांवड़ियों का अभिवादन किया। सीएम योगी ने कांवड़ियों के लिए बनाए गए विश्राम स्थल और खाने पीने के इंतजाम भी देखे। इस दौरान कांवड़ियों के ऊपर हेलीकॉप्टर से गुलाब के फूलों की पुष्पवर्षा भी की गई।

सीएम योगी ने किया कांवड़ यात्रा का हवाई सर्वेक्षण
सीएम योगी ने आज सावन के दूसरे सोमवार के दिन हेलीकॉप्टर के जरिए कांवड़ियों के लिए प्रशासन द्वारा किए गए इंतजामों को देखा. इस दौरान उनका हेलीकॉप्टर मेरठ, मुजफ्फरनगर,बागपत और गाजियाबाद जिले के ऊपर से होता हुआ गुजरा सीएम योगी लगातार ऊपर से कांवड़ियों को देख रहे थे। इसके साथ ही उन्होंने इन तमाम इंतजामों को लेकर अधिकारियों से भी बात की है।

कांवड़ियों पर हेलीकॉप्टर से बरसाए फूल
वहीं दूसरी तरफ मेरठ के आईजी रेंज प्रवीण कुमार और डीएम दीपक मीणा ने कांवड़ियों पर हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा की। उनका हेलीकॉप्टर मेरठ में कांवड़ियों के बनाए गए रास्ते के ऊपर से होकर गुजरा। इस दौरान अधिकारियों ने कांवड़ियों पर हेलीकॉप्टर से फूल बरसाए।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहले ही ये साफ कर चुके हैं कि कांवड़ यात्रियों को किसी तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने तमाम प्रशासनिक अधिकारियों को कांवड़ यात्रा को सुगम बनाने के सख्त निर्देश दिए थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img