चंदौली में युवक की हत्या कर नाले में फेंका शव

चंदौली में युवक की हत्या कर नाले में फेंका शव
ख़बर को शेयर करे

चंदौली। चंदौली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के लीलापुर गांव के समीप शुक्रवार को एनएच के किनारे बने नाले नाले में एक युवक का रक्त रंजित शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक की पहचान कोतवाली क्षेत्र के सेरूका गांव निवासी शैलेंद्र भारती के रूप में हुई। घटना की जानकारी के बाद एसपी, एएसपी सहित अन्य अफसर भी मौके पर पहुंच गए। परिजन युवक की हत्या करके फेंकने का आरोप लगा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार सेरूका गांव निवासी शैलेंद्र भारती (35) चंदौली नगर पंचायत में एक दुकान में नौकरी करता था। वह बुधवार की शाम ड्यूटी के लिये निकले, लेकिन देर शाम तक घर नहीं पहुंचे।

भाई ने बताई पूरी कहानी
मृतक के भाई सतीष के अनुसार उन्होंने शैलेंद्र को चंदौली से निकलते देखा था। परिजन रात 12 बजे तक उनके आने के इंतजार करते रहे। कई बार फोन किया, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। गुरुवार को तलाश की, लेकिन जब कुछ अता-पता नहीं चला तो पुलिस को तहरीर देकर गुमशुदगी दर्ज कराई।

नाले में मिट्‌टी से दबा था शव
शुक्रवार सुबह युवक का शव लीलापुर गांव के सामने नेशनल हाईवे के किनारे बने नाले में मिला। शव को मिट्टी से दबा दिया गया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एसपी अंकुर अग्रवाल ने बताया, ” शव नाले में मिट्टी के नीचे दबा हुआ था। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना की सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। इसके लिए जो भी जिम्मेदार होगा उसकी शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी।”

इसे भी पढ़े   नोएडा में लोन दिलाने के नाम पर ठग गिरोह का खुलासा,कैसे लोगों को लगाया जाता था चूना

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *