फिर ग्लोबल लेवल पर छाईं दीपिका,प्रेजेंट करेंगी ऑस्कर अवॉर्ड

फिर ग्लोबल लेवल पर छाईं दीपिका,प्रेजेंट करेंगी ऑस्कर अवॉर्ड
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी ऑस्कर 2023 में दिखने वाली हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस अकादमी अवॉर्ड में एक प्रेजेंटर के रूप में शामिल होंगी। इसकी जानकारी खुद छपाक फेम एक्ट्रेस ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए साझा की है।

दीपिका पादुकोण के अलावा ऑस्कर 2023 को रिज अहमद, एमिली ब्लंट, ग्लेन क्लोज, जेनिफर कॉनेली, एरियाना डीबोस, सैमुअल एल जैक्सन, ड्वेन जॉनसन, माइकल बी जॉर्डन, ट्रॉय कोत्सुर, जोनाथन मेजर्स, मेलिसा मैक्कार्थी, जेनेल मोनाए, क्वेस्टलोव, जो सलदाना और डोनी येन जैसे कलाकार भी प्रेजेंट करने वाले हैं।

दीपिका पादुकोण करेंगी ऑस्कर 2023 को प्रेजेंट
पद्मावत फेम एक्ट्रेस ने हैशटैग ऑस्कर और ऑस्कर 95 के साथ ऑस्कर 2023 के सभी प्रेजेंटर्स की एक लिस्ट शेयर की है। गौरतलब है कि ऑस्कर 95 का आयोजन 12 मार्च को लॉस एंजिल्स के डॉल्बी थिएटर में होने वाला है जिसका सभी सिनेमाप्रेमी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

आपको बता दें कि इस साल ऑस्कर 2023 का इवेंट भारत के लिए बेहद खास होने वाला है। भारत की ओर से अवॉर्ड फंक्शन में तीन फिल्मों को नॉमिनेशन मिला है जिसमें फिल्म ‘RRR’ से ‘नाटु नाटु’ गाना, ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ और ‘ऑल दैट ब्रीथ्स’शामिल है। पूरा देश इस समय इन प्रोजेक्ट्स की टीम को चीयर कर रहा है और उम्मीद कर रहा है कि इस साल एक न एक ऑस्कर तो भारत की झोली में आ ही जाएगा।

आपको बता दें कि जहां ‘नाटु नाटु’ को बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग की कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है, वहीं ‘ऑल दैट ब्रीथ्स’ को बेस्ट डॉक्यूमेंट्री फीचर कैटेगरी और ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ को बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट फिल्म कैटेगरी के तहत चुना गया है।

इसे भी पढ़े   गौसपुर टिकरी और भेलखा में बनेगा इंडस्ट्रियल एरिया

फिर ग्लोबल लेवल पर छाईं दीपिका पादुकोण
आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब दीपिका पादुकोण भारत को ग्लोबल लेवल पर पेश कर रही हों। इससे पहले, वह कान्स जूरी का हिस्सा रह चुकी हैं। साथ ही, हाल ही में उन्होंने फीफा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी का अनावरण भी किया था।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *