वाहन पार्किंग को लेकर हुआ विवाद,दो भाइयों को पीट-पीट कर मार डाला,तीन आरोपी गिरफ्तार

वाहन पार्किंग को लेकर हुआ विवाद,दो भाइयों को पीट-पीट कर मार डाला,तीन आरोपी गिरफ्तार
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। सेल्टिक से मुगल तक,अपने राष्ट्रपतियों को सीक्रेट कोड देती है अमेरिकी खुफिया एजेंसी CIA,ऐसे तय होता है नाम
वाहन पार्किंग को लेकर हुआ विवाद,दो भाइयों को पीट-पीट कर मार डाला,तीन आरोपी गिरफ्तार

कानपुर देहात जिले के शाहजहांपुर निनायन गांव में अपने भूखंड पर वाहन पार्किंग को लेकर हुए विवाद के बाद दो भाइयों की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई और चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि घटना गुरुवार रात की है।

इस बीच, पुलिस ने तीन मुख्य आरोपियों अंजनी शुक्ला, उनके भाई मोहन शुक्ला और उनकी पत्नी प्रिया शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया है। इस सिलसिले में अंजनी और मोहन शुक्ला की मां को भी हिरासत में लिया गया है।

मृतकों की पहचान सत्यनारायण लोहार (72), उनके छोटे भाई रामवीर लोहार उर्फ दरोगा (60) के रूप में की गई है।

पुलिस अधीक्षक (कानपुर देहात) बी मूर्ति ने बताया कि घटना गुरुवार रात की है जब मोहन शुक्ला ने अपना वाहन (पिक-अप लोडर) रामवीर लोहार के प्लॉट पर खड़ा किया था। पुलिस ने बताया कि उक्त भूखंड पर रामवीर ने पहले से ही निर्माण के लिए निर्माण सामग्री रखी थी।

सत्यनारायण,रामवीर की बुरी तरह से की गई पिटाई
एसपी ने बताया कि सत्यनारायण ने मोहन शुक्ला से वहां वाहन न खड़ा करने को कहा जिसके बाद दोनों पक्षों में विवाद हो गया। इस बीच, शुक्ला ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर सत्यनारायण,रामवीर और उनके परिवार के सदस्यों को लाठियों,लोहे की छड़ से बुरी तरह पीटा जिससे छह लोग घायल हो गए।

इसे भी पढ़े   आजमगढ़: सड़क पर घंटों तड़पता रहा वाहन के धक्के से घायल होमगार्ड

एसपी ने कहा कि घायल व्यक्तियों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) गजनेर ले जाया गया,जहां से उन्हें कानपुर के लाला लाजपत राय (एलएलआर) अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। वहां गंभीर रूप से घायल सत्यनारायण और रामवीर की इलाज के दौरान मौत हो गई।

फरार आरोपियों की पुलित कर रही तलाश
एसपी ने कहा कि पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर गजनेर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है और हत्या से संबंधित उचित धाराएं जोड़ी जा रही हैं। तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *