नशे में टल्ली दूल्हा अपनी ही बारात में जाना भूला, अगले दिन पहुंचा तो लड़की पक्ष ने बनाया बंधक

नशे में टल्ली दूल्हा अपनी ही बारात में जाना भूला, अगले दिन पहुंचा तो लड़की पक्ष ने बनाया बंधक
ख़बर को शेयर करे

सुल्तानगंज | यूं तो बिहार में शराबबंदी लागू है और प्रशासन भी शराब पीने व बेचने वालों से सख्ती से निपटता है। इसके बावजूद लोग शराब की लत में फंसकर अपनी जिंदगी खराब करते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला भागलपुर जिले के सुल्तानगंज नगर परिषद में सामने आया है, जहां एक युवक शराब के नशे में ऐसा टल्ली हुआ कि वह अपनी ही बारात में जाना भूल गया। दूसरे दिन जब नशा उतरा तो स्वजनों के दबाव में वह शादी करने पहुंचा, लेकिन फिर लड़की ने उसके साथ शादी से इंकार कर दिया।

इतना ही नहीं, बल्कि लड़की के स्वजनों ने शादी के इंतजाम में हुए खर्च की वापसी की मांग को लेकर दूल्हे व उसके सहयोगी को बंधक भी बना लिया। मामला बिगड़ता देख पुलिस को जानकारी दी गई। इस बीच यह भी पता चला कि लड़के के साथ आए कुछ सहयोगी राशि लाने कहलगांव वापस गए। लड़की के स्वजनों ने लड़के को सुल्तानगंज में रखे जाने की जानकारी स्थानीय थाना पुलिस को भी दी।

नशे में टल्ली दूल्हा अपनी ही बरात में जाना भूल गया
प्राप्त जानकारी के अनुसार, कहलगांव प्रखंड के अंतीचक गांव से बारात आनी थी, लेकिन लड़के ने शादी से पूर्व छककर शराब पी। वह नशे में इतना टल्ली हो गया कि उसे होश ही नहीं रहा। ऐसे में जब दूल्हा अपने पैर पर खड़े होने लायक ही न हो तो बारात भला कैसे निकलती। इस बीच लड़की पक्ष के लोगों को किसी अनहोनी की चिंता सताने लगी। उनके बार-बार फोन करने पर भी लड़के पक्ष की ओर से कोई जवाब नहीं मिला।

इसे भी पढ़े   भीम आर्मी नेता की शवयात्रा के दौरान बवाल, दुकान व नगर परिषद कार्यालय में तोड़फोड़; तनाव का माहौल

बारात सोमवार को ही जानी थी, लेकिन मंगलवार सुबह तक भी नहीं पहुंची। अगले दिन लड़की पक्ष के संपर्क करने पर स्वजनों के दबाव में दूल्हा शादी करने के लिए किसी तरह तैयार हुआ और मंगलवार दोपहर बाद अपने कुछ सहयोगियों के साथ दुल्हन के घर पहुंचा। लेकिन इस बार लड़की ने शादी करने से इंकार कर दिया और लड़की पक्ष ने दूल्हे और उसके सहयोगी को बंधक बनाकर शादी के इंतजाम में खर्च हुए पैसों की मांग कर दी।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *