भीम आर्मी नेता की शवयात्रा के दौरान बवाल, दुकान व नगर परिषद कार्यालय में तोड़फोड़; तनाव का माहौल

भीम आर्मी नेता की शवयात्रा के दौरान बवाल, दुकान व नगर परिषद कार्यालय में तोड़फोड़; तनाव का माहौल
ख़बर को शेयर करे

हाजीपुर | लालगंज थाना क्षेत्र के पंचदमिया में भीम आर्मी के जिला संरक्षक एवं रालोजपा दलित सेना के राष्ट्रीय सचिव राकेश पासवान की हत्या कर दी गई। उनकी हत्या के बाद से ही क्षेत्र में तनाव है। वहीं, राकेश पासवान की शव यात्रा के दौरान समर्थकों ने जमकर उत्पात मचाया।

दलित नेता राकेश पासवान की शव यात्रा के दौरान समर्थकों ने लालगंज बाजार में तोड़फोड़ की। लालगंज के तीनपुलवा चौक पर दुकान में तोड़फोड़ और जमकर उत्पात करते हुए आक्रोशित लोग गांधी चौक की तरफ बढ़ गए। आक्रोशितों ने हाथ में भीम आर्मी का झंडा थाम रखा है। शव यात्रा में हजारों की संख्या में लोग शामिल हैं।

समर्थकों ने लालगंज थाना में घुसने की कोशिश की। इस दौरान पुलिस ने दर्जनों राउंड हवाई फायरिंग की। आक्रोशित लोगों ने तीनपुलवा के निकट एक गुमटी को भी आग के हवाले कर दिया।

वहीं, नगर परिषद के कार्यालय में तोड़फोड़ की। लालगंज में पूरा माहौल तनावपूर्ण है। लोग अपने-अपने घरों में बंद है। आक्रोशित लोग जमकर तोड़फोड़ और उत्पात मचा रहे हैं।

समर्थकों ने कल अस्पताल में भी किया था हंगामा
बता दें कि गुरुवार को दलित नेता राकेश पासवान की बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर दिया था। घायल अवस्था में परिजन राकेश पासवान को हाजीपुर सदर अस्पताल लेकर गए लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

भीम आर्मी नेता की हत्या की खबर जैसे ही समर्थकों को लगी, उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। उन्होंने अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की।

सूचना पर मुख्यालय डीएसपी देवेन्द्र प्रसाद और कई थानों की पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और लोगों को शांत कराया गया। इसके बाद, समर्थक शव को बिना पोस्टमार्टम कराए घर लेकर चले गए थे।

इसे भी पढ़े   राजस्थान कांग्रेस में फिर से तकरार

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *