इंजीनियर बेटे ने मां का काटा गला,पुलिस से बोला-इसी डायन की वजह से पत्नी से हुआ तलाक

इंजीनियर बेटे ने मां का काटा गला,पुलिस से बोला-इसी डायन की वजह से पत्नी से हुआ तलाक
ख़बर को शेयर करे

महाराष्ट्र। महाराष्ट्र के पुणे जिले में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुणे के एक इंजीनियर ने अपने हाल ही में हुए तलाक के लिए अपनी अधेड़ उम्र की मां को जिम्मेदार ठहराया। इसके बाद बेटे ने मां का गला काट दिया। पुणे की खड़की पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि यह घटना 10 फरवरी की देर रात की है। जो कि आरोपी ज्ञानेश्वर एस.पवार (35) के रेंज हिल्स क्वार्टर में हुई। आरोपी खड़की गोला बारूद फैक्ट्री के दूरसंचार विभाग में इंजीनियर के रूप में कार्यरत है। उसे अहमदनगर के शिरडी तीर्थ नगर से गिरफ्तार किया गया है। रिमांड के लिए खड़की में एक मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया।

पत्नी से तलाक लेने के बाद से परेशाान था आरोपी
अधिकारियों ने कहा कि प्रारंभिक जांच के अनुसार,कुछ समय पहले अपनी पत्नी से तलाक लेने के बाद पवार परेशान था। इसलिए खड़की में अकेले रह रहा था और काम कर रहा था। पिछले हफ्ते उसने फोन कर अहमदनगर जिले के श्रीरामपुर में रहने वाली 56 साल की अपनी मां गुनफाबाई एस.पवार से मिलने और उनके साथ कुछ समय बिताने का अनुरोध किया और वह तुरंत सहमत हो गईं।

आधी रात को काटा मां का गला
हालांकि आधी रात से ठीक पहले ज्ञानेश्वर ने एक तेज धार वाले हथियार से मां का गला काट दिया। इसके बाद अपना सामान पैक कर और घर को बंद कर तड़के वहां से भाग गया। एएसआई बीआर भालेराव ने कहा कि 11 फरवरी को पड़ोसियों ने बंद घर देखा और इसे असामान्य पाते हुए खड़की पुलिस को बुलाया।

इसे भी पढ़े   सोमवती अमावस्या पर पितरों को करें प्रसन्न,जाने पितृ दोष दूर करने के आसान उपाय

खून से लथपथ मिला शव
पुलिस जब पवार परिवार के घर में दाखिल हुई तो उन्हें गुनफाबाई का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ मिला। वहीं ज्ञानेश्वर उस जगह से गायब था और किसी को भी उसके ठिकाने के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

आरोपी को शिरडी से पकड़ा
खड़की पुलिस ने तुरंत जांच शुरू की। तकनीकी-बुद्धिमत्ता को तैनात किया। मुखबिरों को सक्रिय किया गया। सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया और आखिरकार रविवार की देर रात आरोपी तक पहुंच गई और उसे अहमदनगर के शिरडी तीर्थ शहर से पकड़ लिया।

कबूला जुर्म
भालेराव ने कहा कि आगे की जांच के लिए उसे खादी लाया गया है और मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया। आरोपी ने अपने कृत्य को कबूल कर लिया है और संकेत दिया है कि वह उसके प्रति द्वेष रखता था,क्योंकि कथित तौर पर कुछ समय पहले उसके तलाक के लिए वह जिम्मेदार थी।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *