काले धंधे का भंडाफोड़ करने से भड़के थानेदार, युवक को दी भद्दी भद्दी गालियां,ऑर्डियो वायरल ,एसपी ने बैठाई जांच

काले धंधे का भंडाफोड़ करने से भड़के थानेदार, युवक को दी भद्दी भद्दी गालियां,ऑर्डियो वायरल ,एसपी ने बैठाई जांच
ख़बर को शेयर करे

पुलिस के आला अधिकारियों से अवैध गांजा की बिक्री/तस्करी की शिकायत करना पड़ा महंगा,
पुलिस शिकायतकर्ता के घर मचाया तांडव फर्जी मुकदमे में फंसाने जान से मारने की दी धमकी
जौनपुर पुलिस के कारनामे का आडियो /वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है
जौनपुर । सरपतहा थाना क्षेत्र के अरसिया बाजार में स्थित पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर पुलिस के सह पर खुलेआम गांजा की बिक्री और तस्करी होने का आरोप लगा है , इस क्षेत्र के एक युवक ने इस काले धंधे का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया ,जिससे कारण बौखलाकर थानेदार वीडियो वायरल करने वाले युवक के घर पर पहुंचकर तांडव किया , जब युवक ने थानाध्यक्ष से फोन करके अपना गुनाह पूछा तो उन्होंने जमकर माँ बहन की गलियां देने के साथ हत्या होने तक कि धमकी दे डाली , यह ऑर्डियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है , हालांकि वायरल ऑर्डियो , वीडियो की पुष्टि शिराज़ ए हिन्द डॉट कॉम नही करता है । यह मामला आला अफसरों तक पहुंचने पर एसपी ने पूरे मामले की जांच करने का आदेश सीओ शाहगंज को दिया है।

जिले का सरपतहा थाना अक्सर अपने किसी न किसी कारनामे से आखिर कार चर्चा में बना ही रहता है इस बार मामला कुछ अलग है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है बताया जाता है कि सरपतहा थाना क्षेत्र स्थित अरसिया बाजार में अपराधियों के रोक थाम के लिए एक अस्थाई पुलिस चौकी की स्थापना की गई। परंतु अपराध रोकने के बजाय वहां पर सरकार द्वारा प्रतिबंधित अवैध गांजा की बिक्री/ तस्करी का कार्य बड़े लंबे पैमाने पर पुलिस के संरक्षण में चल रहा है।आरोप है कि इस कारोबार को चलाने में चौकी पर तैनात उपनिरीक्षक शैलेंद्र राय को अवैध कारोबारी द्वारा एक ब्रेजा कार उपहार में दिये जाने के साथ स्थानीय थाने पर दस हजार रुपए महीना लेने की बात सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में गांजा बेचने वाला सेल्समैन खुद बता रहा है।

इसे भी पढ़े   JNU की पूर्व छात्रा शेहला रशीद पर चलेगा मुकदमा, LG ने दी मंजूरी; सेना पर की थी विवादित टिप्पणी

इस वीडियो को बनाने वाले ने पुलिस के सोशल साइट्स समेत विभिन्न प्लेटफॉर्म पर डाल दिया तो पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया फिर आरोप है कि अवैध कारोबारी पर कार्रवाई करने के बजाय सरपतहा पुलिस शिकायतकर्ता के घर पर पहुंच कर खूब तांडव मचाया। जिसकी शिकायत सरपतहा थाना क्षेत्र के बाधगांव निवासी प्रेम प्रकाश सिंह ने डीजीपी उत्तर प्रदेश के एक्स ट्विटर पर ट्वीट कर सरपतहां पुलिस पर आरोप लगाया की मेरा छोटा भाई अरसिया बाजार में गांजा बेचने का एक वीडियो पुलिस के ट्विटर पर डाल दिया जिससे बौखलाए थानाध्यक्ष सरपतहा त्रिवेणी सिंह रात 9:00 बजे मेरे घर पहुंचे और मेरी मां को मारने पीटने के साथ दरवाजे पर रखी अपाचे मोटरसाइकिल लेकर चले गये और हमारे पूरे परिवार को फर्जी मुकदमे में फंसाने व मरवा देने की धमकी दिया जिसका आडियो भी सबूत के तौर पर दिया है।

पुलिस अधीक्षक ने जांच के दिये निर्देश
पुलिस अधीक्षक डा अजय पाल शर्मा ने उक्त मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच क्षेत्राधिकारी शाहगंज को सौंप जांच रिपोर्ट अभिलंब देने का निर्देश दिया। मामले की जांच की जा रही गांजा बेचने वाले एक व्यक्ति को स्थानीय पुलिस हिरासत में लिया है अन्य विषयों की जांच की जा रही है।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *