छेड़खानी करने घर में घुसा पुलिसकर्मी, ग्रामीणों ने निर्वस्त्र कर खंबे से बांधकर पीटा,रेप का केस दर्ज

छेड़खानी करने घर में घुसा पुलिसकर्मी, ग्रामीणों ने निर्वस्त्र कर खंबे से बांधकर पीटा,रेप का केस दर्ज
ख़बर को शेयर करे

आगरा। आगरा के एक गांव में ‘महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने के बाद’पुलिस के एक उपनिरीक्षक की ग्रामीणों ने कथित रूप से पिटाई कर दी। अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि बरहन थाने में तैनात संदीप कुमार को गुस्साए ग्रामीणों ने कथित रूप से खंभे से बांध दिया और उसकी पिटाई की। उन्होंने बताया कि उपनिरीक्षक (एसआई) के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है।

घटना का एक कथित वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर काफी प्रसारित हुआ जिसमें एसआई खंभे से बंधा नजर आ रहा है और आसपास कुछ लोग जमा हैं। वीडियो में एसआई सिर्फ अंत:वस्त्र में नजर आ रहा है। पुलिस ने 20 वर्षीय महिला से मिली शिकायत के आधार पर एसआई के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) में मामला दर्ज किया है।

छत से कूदकर घर में घुसा
पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) सोनम कुमार ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया,‘‘पीड़िता से मिली शिकायत के आधार पर बरहन थाने में तैनात उप-निरीक्षक संदीप कुमार के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है।’’ग्रामीणों के अनुसार, रविवार रात करीब 11 बजे एसआई संदीर कुमार छत के रास्ते घर में कूदा और वह महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया। उन्होंने बताया कि पीड़िता के द्वारा मदद के लिए चिल्लाने पर परिवार के सदस्य जाग गए।

ग्रामीणों ने खंबे से बांधकर पीटा
उन्होंने बताया कि इसके बाद ग्रामीणों और परिवार के सदस्यों ने एसआई को एक कमरे में बंद कर दिया और बाद में कथित तौर पर उसे एक खंभे से बांध कर उसकी पिटाई की। ग्रामीणों का आरोप है कि कुमार नियमित रूप से गांव आता था,लेकिन पहली बार उसे रंगे हाथों पकड़ा गया। उपनिरीक्षक को निलंबित कर दिया गया है।

इसे भी पढ़े   म्याऊं म्याऊं ड्रग,2 करोड़ रुपये प्रति किलो दाम…नशे का ये कॉकटेल है बेहद खतरनाक

डीसीपी ने कहा,‘‘रविवार रात को एसआई संदीप कुमार गांव में एक महिला के साथ मिले। घटना के बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया है और उनके खिलाफ विभागीय जांच की जा रही है।’’


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *