Wednesday, July 6, 2022
spot_img
Homeराज्य की खबरेंपिता और बेटों ने मिलकर की मां और उसके प्रेमी की पीट-पीटकर...

पिता और बेटों ने मिलकर की मां और उसके प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या

Updated on 10/June/2022 3:06:10 PM

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के जलालाबाद इलाके के देहर गांव में 40 साल की महिला और उसके प्रेमी की उसके पति और बेटों ने कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक घटना बुधवार रात करीब साढ़े आठ बजे की है। मृतक की पहचान ममता और उसके प्रेमी रमन पाल के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि महिला का पति और उसके बेटे महिला के दूसरे आदमी के साथ रिश्ते से परेशन थे।

शाहजहांपुर एसपी एस आनंद के मुताबिक देहर गांव के रहने वाले ओम पाल की पत्नी ममता लगभग दस साल पहले अपने पति और दो बेटों को छोड़कर उसी गांव के रमन पाल के साथ भाग गई थी। इसके बाद दोनों करीब आठ साल तक दूसरे शहर में रहे। 2020 में कोरोना महामारी के दौरान दोनों गांव लौट गए और गांव में ही रहने लगे। एसपी ने कहा कि ओम पाल और उनके बेटों को यह पसंद नहीं था और उनके साथ उनके संबंध तनावपूर्ण थे।

एसपी एस आनंद के मुताबिक बुधवार देर रात जब रमन पाल अपने खेत में काम कर रहा था तभी ममता के पति और बेटे ने उसपर हमला कर दिया। इस बीच जब ममता ने रमन पाल को बचाने की कोशिश की तो उन्होंने उसे भी पीटा और गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। एसपी आनंद के मुताबिक पिटाई की वजह से रमन पाल ने दम तोड़ दिया। एसपी एस आनंद के मुताबिक आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। आगे किसी भी तरह की झड़प को रोकने के लिए गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img