डेढ़ एकड़ खेत बेचकर पिता ने जुटाए पैसे,पढ़ाई के गया था ऑस्ट्रेलिया,चाकू घोंपकर भारतीय की हत्या

डेढ़ एकड़ खेत बेचकर पिता ने जुटाए पैसे,पढ़ाई के गया था ऑस्ट्रेलिया,चाकू घोंपकर भारतीय की हत्या
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न से दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। एक 22 साल के एमटेक स्टूडेंट की कुछ भारतीय स्टूडेंट्स के बीच लड़ाई के दौरान कथित तौर पर चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। मृतक के रिश्तेदार ने यह दावा किया है। उन्होंने कहा कि इस हादसे में एक अन्य स्टूडेंट भी घायल हुआ है। यह घटना शनिवार रात 9 बजे की है।

घोंप दिया चाकू
मृतक के रिश्तेदार यशवीर ने कहा कि किराये को लेकर कुछ भारतीय स्टूडेंट्स के बीच झगड़ा चल रहा था। तभी नवजीत संधू ने बीचबचाव करने की कोशिश की तो एक अन्य छात्र ने उस पर चाकू से हमला कर दिया।

जुलाई में आर्मी से रिटायर हुए यशवीर ने कहा, ‘नवजीत के दोस्त (अन्य भारतीय छात्र) ने उससे कुछ सामान लाने के लिए अपने घर चलने को कहा क्योंकि उसके पास कार थी। जब उसका दोस्त अंदर गया तो नवजीत को चिल्लाने की आवाज सुनाई दी और उसने देखा कि लड़ाई हो रही है। जब नवजीत ने बीचबचाव करने और लड़ाई नहीं करने को कहा तो उसकी छाती में चाकू घोंप दिया गया।’

पेशे से पिता हैं किसान
रिश्तेदार ने कहा, नवजीत की तरह आरोपी भी करनाल का ही रहने वाला है। यशवीर ने बताया कि परिवार वालों को रविवार की सुबह यह खबर मिली। जिस दोस्त के साथ नवजीत रह रहा था, उसको भी घटना में चोटें आई हैं। घटना की वजह से नवजीत का परिवार शॉक में है। यशवीर ने कहा, नवजीत एक मेधावी छात्र था और जुलाई में छुट्टियों में घर आने वाला था। नवजीत स्टडी वीजा पर डेढ़ साल के लिए ऑस्ट्रेलिया आया था। उसके पिता एक किसान हैं, जिन्होंने उसकी पढ़ाई के लिए अपनी डेढ़ एकड़ जमीन बेच दी। उन्होंने कहा हम भारत सरकार से दरख्वास्त करते हैं कि वे पार्थिव शरीर को भारत लाने में मदद करे।

इसे भी पढ़े   रणबीर के घर में है पार्टी,पति की एक्स गर्लफ्रेंड्स को बुलाएंगी आलिया

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *