प्रयागराज में स्कूल की बदसलूकी से तंग आकर एक और छात्र ने की खुदकुशी,चंद दिनों में दूसरी वारदात

प्रयागराज में स्कूल की बदसलूकी से तंग आकर एक और छात्र ने की खुदकुशी,चंद दिनों में दूसरी वारदात
ख़बर को शेयर करे

प्रयागराज। प्रयागराज में 12वीं के छात्र की खुदकुशी से हड़कंप मच गया। मृतक यथार्थ गुप्ता उर्फ ओम एंग्लो बंगाली इंटर कॉलेज में पढ़ रहा था। छात्र ने प्रिंसिपल और क्लास टीचर पर बदसलूकी का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि प्रिंसिपल और क्लास टीचर ने बताया कि बच्चे का नाम स्कूल से काट दिया गया है। छात्र मां के साथ स्कूल फीस जमा करने गया था। स्कूल से नाम काटे जाने की खबर सुनकर यथार्थ ने घर पर फांसी लगा ली। यथार्थ की मौत के बाद पिता त्रिलोकी केसरवानी ने खुल्दाबाद थाने में तहरीर दी है। उन्होंने प्रिंसिपल और क्लास टीचर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

प्रयागराज में एक और छात्र ने की खुदकुशी
क्लास टीचर की डांट से दुखी होकर जानलेवा कदम उठाए जाने का चंद दिनों में दूसरा मामला है। कैंट थाना क्षेत्र में मेरी वाना मेकर गर्ल्स इंटर कॉलेज की छात्रा ने फांसी लगा थी। कुश जायसवाल की बेटी पलक 11वीं क्लास में पढ़ रही थी। 5 सितंबर को पलक और सहेलियों ने क्लास रूम में टीचर्स डे सेलिब्रेट किया था। शिक्षक दिवस समारोह में टीचर भावना भी शामिल हुई थी। छात्राओं और टीचर ने साथ मिलकर डांस भी किया था। बताया जाता है कि शिक्षक दिवस पर डांस का वीडियो वाट्सऐप स्टेटस पर डाले जाने से टीचर नाराज थी।

प्रिसिंपल और क्लास टीचर पर गंभीर आरोप
फोन पर टीचर की डांट से आहत होकर पलक ने घर में फांसी का फंदा बनाकर खुदकुशी कर ली। परिवार वालों ने आरोप लगाया कि डांस का वीडियो वाट्सऐप के स्टेटस पर डालने की वजह से स्कूल टीचर भावना ने बेटी को बुरी तरह डांटा और धमकी भी दी। मैरी वानामेकर गर्ल्स इंटर कॉलेज की प्रिंसिपल शुभ्रा वाशिंगटन ने परिवार के आरोपों को गलत बताया था। उन्होंने कहा था कि टीचर ने पलक को फोन पर सिर्फ वीडियो हटाने के लिए कहा था।

इसे भी पढ़े   थोड़ी देर में शुरू होगी चंद्रयान-3 की चंद्रमा पर लैंडिंग प्रक्रिया, दुआओं का दौर जारी

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *